ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसFrench Open 2023: Ons Jabeur का सामना Bronzetti से होगा

French Open 2023: Ons Jabeur का सामना Bronzetti से होगा

टेनिस न्यूज़: French Open 2023: Ons Jabeur का सामना Bronzetti से होगा

French Open 2023: ट्यूनीशियाई महिला टेनिस चैंपियन ओन्स जैबूर (Ones Jabour) ने जोर देकर कहा कि वह रोलैंड गैरोस में फ्रेंच ओपन (Roland Garros) में खेलने के लिए तैयार हैं।

हाल ही में ओन्स जैबूर (Ones Jabour) को चोट लगी थी, जिसके बारे में अब वह दावा करती है कि वह इससे उबर चुकी है।

मैं बहुत सारे खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण ले रहा था, सामान्य रूप से आगे बढ़ रही हूं । लेकिन, आपके दिमाग में हमेशा यह होता है कि अगर कुछ हो सकता है तो क्या होगा? लेकिन मैं उस पर ध्यान केंद्रित नहीं करने की कोशिश करती हूं।

सोमवार को, पहले दौर में ओन्स जैबुर (Ons Jabur) का सामना इटली की लूसिया ब्रोंज़ेट्टी (Lucia Bronzetti) से होगा।

French Open 2023: पहला मैच कठिन होगा, क्योंकि वह वास्तव में अभी बढ़ रही है। कोई आसान पहला दौर नहीं है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करुँगी। ये चोटें जो मुझे लगी थीं।

मैं चार्ल्सटन के समान मानसिकता के साथ खेलने की कोशिश करूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि यह इस सीजन में खेला गया सबसे अच्छा टूर्नामेंट था। मैं कोर्ट पर खेलने का आनंद लेने की कोशिश करूंगी

एक साल पहले, Jabeur को रोलैंड गैरोस में मैग्डा लिनेट (Magda Linette) द्वारा पहले दौर में ही बाहर कर दिया गया था।

एलिना स्वितोलिना 2023 स्ट्रासबर्ग ओपन में अपनी जीत के बाद डब्ल्यूटीए के इतिहास में रैंकिंग में सबसे बड़ी चालों में से एक बनेगी।

जब खिलाड़ी एक अच्छे टूर्नामेंट के बाद डब्ल्यूटीए रैंकिंग में कई स्थानों पर ऊपर जाते हैं, तो यह हमेशा सुर्खियां बटोरता है। हालाँकि, WTA इवेंट्स के स्तरों की प्रकृति के कारण, अक्सर कुछ दर्जन से अधिक स्थानों से जाना संभव नहीं होता है।

सबसे निचले स्तर के डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट डब्ल्यूटीए 250 इवेंट हैं, जो चैंपियन को 280 अंक प्रदान करते हैं।

इन आयोजनों के लिए, प्रवेश सूची में कट-ऑफ रैंकिंग में लगभग 100वें स्थान पर है, इसलिए भले ही कोई खिलाड़ी विजयी रन बनाता है, चाल शायद 30 स्थानों से बड़ी नहीं होगी।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़