ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीRhone Alpes Lyon 2023 के फाइनल में पहुंचे Cerundolo

Rhone Alpes Lyon 2023 के फाइनल में पहुंचे Cerundolo

टेनिस न्यूज़: Rhone Alpes Lyon 2023 के फाइनल में पहुंचे Cerundolo

Rhone Alpes Lyon 2023: फ्रांसिस्को सेरुंडोलो (Francisco Cerundolo) शुक्रवार को ओपन पार्क औवेर्गने-रोन-एल्प्स ल्योन में सीजन के अपने पहले टूर-लेवल फाइनल में पहुंचे, जहां उन्होंने गत चैंपियन कैमरून नॉरी (Cameron Norrie) को 6-3, 6-0 से हराया।

ये भी पढ़ें- यहां देखें French Open 2023 से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

73 मिनट तक चले संघर्ष के दौरान अर्जेंटीना का दबदबा रहा। चौथी सीड ने अपने विस्फोटक ग्राउंडस्ट्रोक को हिट करने के लिए अपने कंधों को खोला और नॉरी के खिलाफ अपनी एटीपी हेड2 हेड सीरीज में 2-1 से सुधार किया, जिसने पिछले साल ल्योन खिताब के लिए सेरुंडोलो को हराया था।

सेरुंडोलो ने कहा कि,”मुझे लगता है कि मैंने सीजन के सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक खेला। कल मैंने इतनी अच्छी शुरुआत नहीं की और वास्तव में अच्छी तरह से समाप्त किया और इससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला और आज मैंने इसे दिखाया। मैं बहुत खुश हूं। क्योंकि यह एक कठिन मैच था। कैम एक महान खिलाड़ी है और मुझे लगता है कि मैंने आश्चर्यजनक रूप से खेला और मैं फाइनल में पहुंचकर खुश हूं।”

24 वर्षीय एटीपी 250 में शनिवार को फाइनल में #NextGenATP फ्रेंचमैन आर्थर फिल्स या अमेरिकी ब्रैंडन नाकाशिमा के खिलाफ खेलेंगे।

ये भी पढ़ें- Geneva Open के क्वार्टर फाइनल से Casper Ruud हुए बाहर

Rhone Alpes Lyon 2023: सेरुंडोलो इस सप्ताह अपनी दूसरी टूर-स्तरीय ट्रॉफी की मांग कर रहा है, जिसने पिछले साल बास्ताद में ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया था। 24 वर्षीय, सीजन की अपनी 20वीं टूर-लेवल जीत के बाद पेपरस्टोन एटीपी लाइव रैंकिंग में एक पायदान ऊपर 27वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

नॉरी ल्योन में अपने लगातार तीसरे फाइनल में पहुंचने का लक्ष्य बना रहे थे, वह पिछले साल एलेक्स मोल्केन को हराने से पहले 2021 में स्टेफानोस सितसिपास के खिलाफ हार गए थे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़