ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिसFenesta Open National Championship: मनीष सुरेशकुमार और वैदेही चौधरी ने जीता खिताब

Fenesta Open National Championship: मनीष सुरेशकुमार और वैदेही चौधरी ने जीता खिताब

टेनिस न्यूज़: Fenesta Open National Championship: मनीष सुरेशकुमार और वैदेही चौधरी ने जीता खिताब

Fenesta Open National Championship: मनीष सुरेशकुमार और वैदेही चौधरी (Manish Sureshkumar and Vaidehi Chaudhari) ने रविवार को फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैंपियनशिप (Fenesta Open National Tennis Championship) में क्रमश: पुरुष और महिला एकल खिताब जीते। डीएलटीए परिसर में जहां ठंडे मौसम ने प्रतियोगियों को अच्छा टेनिस खेलने के लिए सही माहौल प्रदान किया गया था, जहां वैदेही और मनीष दोनों ने अपने फाइनल में पहुंचने के लिए मजबूती से खेला। वैदेही ने फाइनल में साईं संहिता चमारथी को 6-2, 6-0 से हराया।

लेकिन साईं संहिता के लिए यह निराशाजनक था क्योंकि वह पिछले एक सप्ताह से अच्छी स्थिति में थी। फाइनल का सार खेल के स्तर को ऊपर उठाना है, जिसे वैदेही ने चालाकी से किया।

वैदेही नौ साल की उम्र से टेनिस खेल रही हैं और सही ब्रेक का इंतजार कर रही हैं। फेनेस्टा ओपन जीतना उनके करियर के लिए एक बड़ा टर्निगं प्वाइंट हो सकता है क्योंकि अब वह अपने करियर को बड़ा बनाने के लिए आईटीएफ स्पर्धाओं में भाग ले रही हैं।

उन्होंने कहा कि, ” फेनेस्टा ओपन मेरा पहला खिताब है और मैं बहुत खुश हूं,”

Fenesta Open National Championship: प्रीमियर राष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेलने वाले अधिकांश खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वैदेही के लिए भी यही सच हो सकता है क्योंकि वह अभी भी एक ऐसी जगह पर हैं जहां वह अपने खेल में और भी ज्यादा सुधार कर सकती है और सर्किट पर एक पेशेवर के रूप में बेहतर बन सकती है।

वहीं पुरुषों के फाइनल में मनीष सुरेशकुमार ने जीत के उद्देश्य के साथ खेल को खेला और उन्होंने दिग्विजय प्रताप सिंह को 6-2 6-3 से हराया।

लड़कों के अंडर-18 फाइनल में डेनिम यादव ने अमन दहिया को 7-6 (7/2) 6-4 से हराकर खिताब जीता। पहले सेट में डेनिम के लिए कठिन समय था। टाई-ब्रेक में, डेनिम बड़े बिंदुओं पर मजबूत था और सेट से खींच लिया। दूसरे सेट में भी डेनिम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

लड़कियों के अंडर-18 फाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त मधुरिमा सावंत ने सुहिता मारुरी को 6-3, 6-2 से हराकर अपने पैरों पर छलांग लगा दी।

मधुरिमा ने कहा कि, “मैं खिताब जीतकर वास्तव में खुश हूं। मैंने मैच का आनंद लिया और अब राष्ट्रीय विजेता बनकर वास्तव में खुश हूं। मैं इस अवसर के लिए फेनेस्टा ओपन को धन्यवाद देती हूं,”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़