ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीEmma Raducanu News: इन बड़े टूर्नामेंटो से बाहर हुईं एम्मा

Emma Raducanu News: इन बड़े टूर्नामेंटो से बाहर हुईं एम्मा

टेनिस न्यूज़: Emma Raducanu News: इन बड़े टूर्नामेंटो से बाहर हुईं एम्मा

Emma Raducanu News: ब्रिटिश स्टार टेनिस खिलाड़ी एम्मा रादूकानु (Emma Raducanu ) की तीसरी और आखिरी चोट की सर्जरी हुई है। इस महीने की शुरुआत में यूएस ओपन चैंपियन ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह दोनों हाथों और टखने पर ऐसी प्रक्रियाएं करेंगी, जो उन्हें एक विस्तारित अवधि के लिए प्रतिस्पर्धा से बाहर रखेंगी। इस नवीनतम अपडेट के साथ यह पुष्टि हो गई है कि रादूकानु फ्रेंच ओपन 2023, विंबलडन (French Open 2023, Wimbledon) और यहां तक ​​कि यूएस ओपन (US Open) भी नहीं खेल पाएंगी, जिसे उन्होंने 2021 में क्वालीफायर के रूप में जीता था।

ये भी पढ़ें- Italian Open LIVE: इटालियन ओपन में होंगे आज ये बड़े मैच

रादूकानु हाल के दिनों में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी चोट के बारे में अपडेट पोस्ट कर रही हैं और सोमवार को पोस्ट की गई स्टोरी में 20 वर्षीय ने अपनी तीसरी और अंतिम सर्जरी पर नवीनतम अपडेट साझा की।

Emma Raducanu News: रादूकानु पिछली गर्मियों से चोटों से जूझ रही हैं और बाद में डब्ल्यूटीए रैंकिंग में 103 पर आ गई हैं। उन्होंने ऑकलैंड में साल की शुरुआत में खुद को चोटिल कर लिया था और हाल ही में अंतिम समय में मैड्रिड ओपन से बाहर हो गई थीं, अपनी वापसी के कारण के बारे में काफी अटकलों के बाद उन्होंने घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि उन्हें कई महीनों के लिए दरकिनार कर दिया जाएगा और उन्हें कलाई और टखने दोनों की प्रक्रियाओं से गुजरना होगा।

Emma Raducanu has undergone her third and last injury surgery. US Open champion to miss the French Open 2023, Wimbledon, and even the US Open.

ये भी पढ़ें- Italian Open Highlights: चौथे दौर में पहुंचे ये खिलाड़ी

रादूकानु ने अपनी अंतिम सर्जरी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरें भी पोस्ट कीं और उन्हें सर्जरी के बाद की रिकवरी का आनंद लेते हुए देखा गया। उन्होंने ट्विटर पर चार तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा कि, “हालिया रिकवरी राउंडअप”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़