ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामStrasbourg Open 2023 के फाइनल में पहुंची Elina Svitolina

Strasbourg Open 2023 के फाइनल में पहुंची Elina Svitolina

टेनिस न्यूज़: Strasbourg Open 2023 के फाइनल में पहुंची Elina Svitolina

Strasbourg Open 2023 : एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) स्ट्रासबर्ग ओपन में दो साल में पहली बार किसी डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची। यूक्रेन की इस खिलाड़ी ने पहले सेट की हार से उबरते हुए क्लारा ब्यूरेल (Clara Burrell) को 4-6, 7-5, 6-3 से हराया.

एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) को जीत के लिए दो घंटे 20 मिनट का समय लगा.

एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) ने फ्रांसीसी महिला के 98 के मैच के लिए 107 अंक जीते। उसने क्लारा ब्यूरेल (Clara Burrell) की सेवा पर 16 में से आठ ब्रेक पॉइंट को परिवर्तित करते हुए 16 में से 10 ब्रेक पॉइंट बचाए। 28 वर्षीय फ्रेंच टूर्नामेंट के फाइनल में वापसी कर रही है.

2020 में उन्होंने स्ट्रासबर्ग में खिताब जीता था। उस वर्ष, एलिना स्वितोलिना (Elina Svitolina) ने फ्रांसीसी शहर में अपना पहला खिताब जीतने के लिए एलेना रिबाकिना (Elena Rybakina) को हराया था.

French Openमें पहली बार कोई British महिला खिलाड़ी नहीं होगी

Strasbourg Open 2023 : फाइनल में अन्ना ब्लिंकोवा (Anna Blinkova) स्वितोलिना की प्रतिद्वंद्वी होंगी। दुनिया नं। 66 ने अपने सेमीफाइनल मैच-अप में सातवीं वरीयता प्राप्त लॉरेन डेविस (Lauren Davis) को हराया.

 अन्ना ब्लिंकोवा (Anna Blinkova) ने 74 मिनट में 6-2, 6-2 से जीत दर्ज की। ब्लिंकोवा ने अपने पहले-सेवा अंक का 74% और अमेरिकी की दूसरी सेवा पर वापसी पर 58% अंक जीते। उसने अपने रास्ते में आए छह में से पांच ब्रेक प्वाइंट को बदला और पूरे मैच में एक बार अपनी सर्विस गंवाई.

स्ट्रासबर्ग इंटरनेशनल फाइनल 2022 (Strasbourg International final 2022) में ट्रांसिल्वेनिया ओपन फाइनल के बाद अन्ना ब्लिंकोवा के फाइनल का दूसरा फाइनल होगा। इस बीच, एलिना स्वितोलिना ने 2021 में शिकागो ओपन फाइनल खेला और जीता उसके बाद से उन्होंने पहला फाइनल खेला.

French Openमें पहली बार कोई British महिला खिलाड़ी नहीं होगी

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़