ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीDubai Open LIVE: इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में Iga Swiatek करेंगी...

Dubai Open LIVE: इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में Iga Swiatek करेंगी इनका सामना

टेनिस न्यूज़: Dubai Open LIVE: इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में Iga Swiatek करेंगी इनका सामना

Dubai Open LIVE: इगा स्वेटेक (Iga Swiatek) दुबई ओपन 2023 में अपनी जीत की गति को जारी रखने का लक्ष्य लेकर चल रही हैं। वर्ल्ड नंबर 1 डब्ल्यूटीए 1000 इवेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गुरुवार 23 फरवरी 2023 को टूर्नामेंट के दूसरे दौर में उनका सामना ल्यूडमिला सैमसनोवा (Liudmila Samsonova) से होगा। स्वेटेक ने लेयला फर्नांडीज को सीधे सेटों में मात देने के बाद प्रतियोगिता में प्रवेश किया। समसोनोवा को इस बीच दूसरे दौर में वाकओवर मिला। दोनों के बीच यह मैच कल शाम 4 बजे से शुरू होने वाला है।

ये भी पढ़ें- Nick Kyrgios News: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार Logan Paul ने निक किर्गियोस से ली Roger Federer और Novak Djokovic पर ये राय

इगा स्वेटेक इस समय एक प्रमुख रन पर है। उन्होंने पिछले सप्ताह कतर ओपन में खिताब जीतकर दुबई ओपन में प्रवेश किया है। कतर ओपन में वर्ल्ड नंबर 1 खिलाड़ी तीन मैचों में सिर्फ पांच सेट में हार गई थी और टूर्नामेंट में उनका ड्रीम रन रहा था। कतर ओपन के फाइनल में उन्होंने जेसिका पेगुला को 6-3, 6-0 से हराकर डब्ल्यूटीए इवेंट में अपना लगातार दूसरा खिताब जीता।

उन्होंने दुबई ओपन में अपने फॉर्म को जारी रखा। क्योंकि दूसरे दौर में उसने लेयलाह फर्नांडीज को 6-1, 6-1 से हराया। 21 वर्षीय खिलाड़ी अब डब्ल्यूटीए टूर पर अपना लगातार छठा मैच जीतने का लक्ष्य रखती हैं। क्योंकि उनका सामना 14वीं वरीयता प्राप्त ल्यूडमिला सैमसनोवा से होगा।

इस बीच ल्यूडमिला सैमसनोवा ने दुबई में पाउला बडोसा का सामना करके अपने अभियान की शुरुआत की। उन्हें दो टाई-ब्रेकर खेलने पड़े और अंत में वह पहले दौर में स्पैनियार्ड को हराने में सफल रहीं। वहीं दूसरे दौर में वह चीन क्विनवेन झेंग का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार थी। हालांकि चीनी खिलाड़ी प्रतियोगिता से बाहर हो गईं। जिससे सैमसनोवा को तीसरे दौर में प्रवेश करने में मदद मिली।

दुबई ओपन से ठीक पहले उन्हें अबू धाबी ओपन में पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले वह फाइनल में बेलिंडा बेनकिक के खिलाफ हारकर अबू धाबी ओपन में उपविजेता रही।

Dubai Open LIVE: दुबई ओपन 2023 लाइव कहां देखें?
दुबई ओपन 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग टेनिस टीवी पर उपलब्ध है।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़