ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामItalian Open 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचे Daniil Medvedev

Italian Open 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचे Daniil Medvedev

टेनिस न्यूज़: Italian Open 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचे Daniil Medvedev

Italian Open 2023 : डेनियल मेदवेदेव ने जर्मन क्वालीफायर में यानिक हैनफमैन को 6-2, 6-2 से हराकर इटालियन ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

मेदवेदेव के रोम में अब तक के सबसे अच्छे रन के रूप में है और अंत में वह खेल के साथ पकड़ में आ रहे है. वास्तव में मेदवेदेव ने मौजूदा रन के दौरान रोम में अपना पहला मैच ही जीता है.

मेदवेदेव अपने करियर में दूसरी बार क्ले कोर्ट मास्टर्स इवेंट के अंतिम चार में पहुंचे हैं. मेदवेदेव का कहना है कि टूर्नामेंट से पहले अपने अभ्यास सत्र में उन्हें रोम के बारे में अच्छी अनुभूति हुई थी.

उन्होंने स्वीकार किया कि सेंट्रल कोर्ट के अभ्यस्त होने में कुछ समायोजन की आवश्यकता थी, जो ग्रैंडस्टैंड और बाहरी कोर्ट की तुलना में बहुत धीमी गति से खेला है. मेदवेदेव ने कहा टूर्नामेंट से पहले मैंने कहा था कि मैं अभ्यास में वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं.

Italian Open 2023 : ऐसा कहना हमेशा एक खतरा होता है यदि आप पहला राउंड हार जाते हैं और आप सोचते हैं. मैंने ऐसा क्यों कहा लेकिन मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ग्रैंड स्टैंड से सेंटर कोर्ट तक का सफर आसान नहीं था। वह मुझसे ज्यादा संघर्ष कर रहा था और मैं जीत और सेमीफाइनल में पहुंचने से खुश हूं.

मेदवेदेव ने हनफमैन के खिलाफ एक कमांडिंग प्रदर्शन किया, जो रोम की भीड़ को अपने पैरों पर खड़ा करने वाले लुभावने पासिंग विजेताओं को अंजाम देते हुए जर्मन की कड़ी हिट लेने के लिए बेसलाइन के पीछे अच्छी तरह से बैठे थे.

एक घंटे और बीस मिनट के बाद, तीसरी सीड सेंटर कोर्ट का अच्छा उपयोग करती दिख रही थी और गेंद को दोनों पंखों से पूरी तरह से समयबद्ध किया और जर्मन के पास कोई जवाब नहीं था.

मुझे पता था कि मुझे कोर्ट में ज्यादा से ज्यादा गेंद डालनी होगी क्योंकि वह आक्रामक तरीके से खेलता है.

Italian Open 2023 : ऐसे कई बिंदु नहीं होंगे जहां आप निर्देशित करेंगे, यह मुख्य रूप से वही होगा. लेकिन आपको जो करना है वह गहरा खेलना है और कोशिश करें और उसे याद करें। हो सकता है कि उसने अपना सर्वश्रेष्ठ मैच नहीं खेला हो, लेकिन यह कैसे काम करता है, आप हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ मैच नहीं खेल सकते हैं और मुझे खुशी है कि मैं उसकी आक्रमण शैली को बेअसर कर सका.

मेदवेदेव अपने 2023 सीज़न की पांचवीं ट्रॉफी के लिए अपना शिकार जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जब वह शनिवार को सेमीफाइनल में स्टेफानोस सितसिपास या बोर्ना कॉरिक से भिड़ेंगे.

रोम में तीसरे दौर में कार्लोस अल्कराज के हारने के साथ, मेदवेदेव, जो अब एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन का नेतृत्व कर रहे हैं, यदि वह इस सप्ताह अपना छठा एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब जीतते हैं, तो स्टैंडिंग के शीर्ष पर उनका लाभ 845 अंक तक बढ़ जाएगा.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़