ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीCoco Gauffs News : कोको गॉफ ऑस्ट्रेलियन ओपन की असली स्टार...

Coco Gauffs News : कोको गॉफ ऑस्ट्रेलियन ओपन की असली स्टार हो सकती हैं

टेनिस न्यूज़: Coco Gauffs News : कोको गॉफ ऑस्ट्रेलियन ओपन की असली स्टार हो सकती हैं

Australian Open 2023 : अपने युवा करियर में, अब तक डेलरे बीच की मूल टेनिस खिलाड़ी ने बुलेटिन बोर्ड (Bulletin Board) पर दो डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट (WTA Tournament) रखे हैं। इसके अलावा, 2022 में, पेरिस में अपने पहले ग्रैंड स्लैम फाइनल (Grand Slam Finals) में पहुंचने के बाद, उन्होंने यूएस ओपन (US Open) में अपना पहला होम मेजर क्वार्टरफाइनल भी बनाया।

प्रेरणा और इच्छा मेलबर्न में अंतर ला सकती है। इगा स्वोटेक (Iga Sweitek) के पास जीतने के लिए सक्षम होने के लिए सब कुछ है महिला को हरा देने की जागरूकता, एक अच्छी तरह से स्थापित अनुभव, विनाशकारी टेनिस और वास्तव में आगे एक विशाल क्षितिज, जो अभी भी महत्वपूर्ण सुधार कर सकता है।

Australian Open 2023 : लेकिन, इतनी सारी जीत के बाद कहा जाता है कि युवा ध्रुव मानसिक एकाग्रता के उस स्तर को बरकरार नहीं रख पाएगी, जो उसने अब तक दिखाया है। कोको गॉफ (Coco Gauff) इसका लाभ उठा सकता है यह दिखाने का अवसर होगा कि यह कितना सच है कि वह सेरेना विलियम्स (Sarena Williams) की सच्ची उत्तराधिकारी है।

समय और Court हमें बताएगी कि क्या यह विरासत वास्तव में कोको द्वारा एकत्र की जाएगी। इस बीच, पहला वास्तविक परीक्षण मैदान मेलबर्न होगा। ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में, कोको गॉफ (Coco Gauff) को इस समय के उत्साह का लाभ उठाना होगा और अपने कुछ सहयोगियों के सकारात्मक क्षण का नहीं। यह उसके युवा करियर के पलों में से एक होगा।

ATP Finals 2022 : इस टूर्नामेंट में Taylor Fritz ने फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़