ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसकोको गॉफ ने करियर बूस्ट के लिए नाइस गाइ निक को श्रेय...

कोको गॉफ ने करियर बूस्ट के लिए नाइस गाइ निक को श्रेय दिया

टेनिस न्यूज़: कोको गॉफ ने करियर बूस्ट के लिए नाइस गाइ निक को श्रेय दिया

US Open : अमेरिकी किशोरी कोको गॉफ (Coco Gauff) ने विवादास्पद निक किर्गियोस को अपने करियर को आगे बढ़ाने में मदद करने का श्रेय दिया और जोर देकर कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बुरे आदमी कि छवि के लायक नहीं है। किर्गियोस, जिनकी प्राकृतिक प्रतिभा अधिकारियों, अन्य खिलाड़ियों और कभी-कभी दर्शकों के साथ उनके रन-इन के बराबर होती है, यूएस ओपन में पहले ही विवाद का कारण बन चुके हैं.

बेंजामिन बोन्ज़ी के खिलाफ अपने दूसरे दौर के मैच में, उन्हें थूकने और खराब भाषा के लिए चेतावनी दी गई थी। अपनी परेशानियों के लिए, उन्होंने $7,500 का जुर्माना लगाया था. हालांकि, गॉफ का मानना ​​है कि किर्गियोस अपनी बैड बॉय छवि के लायक नहीं है. यह ऐसी ही चीजें हैं जो मेरे लिए सबसे अलग हैं। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि मैं उन्हें कभी नापसंद नहीं कर सकती क्योंकि जब मैं उन्हें देखती हू तोह वोह हमेशा मुझे हेलो कहते है.

ये भी पढ़ें- US Open 2022: मार्ता कोस्त्युक ने विक्टोरिया अजारेंका से हाथ मिलाने से किया इंकार

US Open : गॉफ ने कहा ऐलेना रुसे के खिलाफ अपने दूसरे दौर के मैच में, उन्होंने यूएस ओपन में किसी महिला द्वारा अब तक की दूसरी सबसे तेज सर्विस की. यह 128 मील प्रति घंटे (206 किमी / घंटा) पर था और पुरुषों के गत चैंपियन और दुनिया के नंबर एक डेनियल मेदवेदेव की सबसे तेज सर्विस के पीछे सिर्फ एक मील प्रति घंटा थी.

गॉफ ने कहा, मुझे लगता है कि अंत में इससे मुझे एक खिलाड़ी के रूप में लंबे समय तक मदद मिली। निक ने मुझे अपने खेल के बारे में अच्छी बातें बताई. निक किर्गियोस सोचते हैं कि मैं एक अच्छा खिलाड़ी हूं अगर वो लोगो का विश्वास जीत लेते है , तो मुझे लगता है कि वह बहुत दूर जा सकते है। वह बहुत से टूर्नामेंट जीत सकते है.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़