ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीChennai Open 2023: Max Purcell ने जीता चेन्नई ओपन का खिताब

Chennai Open 2023: Max Purcell ने जीता चेन्नई ओपन का खिताब

टेनिस न्यूज़: Chennai Open 2023: Max Purcell ने जीता चेन्नई ओपन का खिताब

Chennai Open 2023: ऑस्ट्रेलिया के मैक्स पर्सेल (Max Purcell) ने रविवार को चेन्नई में अमेरिका के निकोलस मोरेनो डी अल्बोरन (Nicolas Moreno De Alboran) को हराने के साथ ही चेन्नई ओपन एटीपी चैलेंजर एकल खिताब जीता। पर्सेल ने तीन घंटे से अधिक समय तक चले फाइनल में डी एल्बोरन को 5-7, 7-6, 6-4 से हराया।

ये भी पढ़ें- Dubai Tennis Championships: इस टूर्नामेंट का नेतृत्व करेंगी Iga Swiatek और Aryna Sabalenka

डी अल्बोरन जो सप्ताह के दौरान अच्छी स्थिति में रहे।जिन्होंने नंबर 1 सीड और बाद में सुमित नागल को बाहर कर दिया था। वह फाइनल में पहले सेट से ही अपने प्रतिद्वंदी पर हावी रहे। 25 वर्षीय अमेरिकी एथलीट ने चार ब्रेक प्वाइंट का सामना करने के बावजूद सर्विस को ड्राप किए बिना सेट पर कब्जा कर लिया।

Chennai Open 2023: एकान्त ब्रेक का मतलब था कि डी अल्बोरन एक सेट से ऊपर चले गए। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों को एक बार एक-दूसरे की सर्विस ब्रेक करते हुए देखा गया। लेकिन 2022 विंबलडन डबल्स चैंपियन पर्सेल ने टाई-ब्रेक में अपने प्रतिद्वंद्वी को पीछे छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- Qatar Open 2023: यहां जानें कतर ओपन का पूरा शेड्यूल, प्राइज मनी और लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल्स

तीसरा सेट भी बराबरी का रहा और खिलाड़ियों ने नौवें गेम तक अपनी सर्विस बरकरार रखी। पर्सेल ने 10वें गेम में अमेरिकी खिलाड़ी की सर्विस तोड़कर फाइनल में जीत दर्ज की और खिताब अपने नाम किया। चैलेंजर स्तर पर यह विश्व नंबर 203 परसेल का तीसरा एकल खिताब था।

रिजल्ट: एकल – फाइनल: मैक्स परसेल (ऑस्ट्रेलिया) ने निकोलस मोरेनो डी अल्बोरान (यूएसए) को 5-7, 7-6 (2), 6-4 से हराया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़