ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिसChennai Open 2022: करमन कौर थंडी ने आठवीं वरीयता प्राप्त पेक्वेट को...

Chennai Open 2022: करमन कौर थंडी ने आठवीं वरीयता प्राप्त पेक्वेट को हराकर किया उलटफेर

टेनिस न्यूज़: Chennai Open 2022: करमन कौर थंडी ने आठवीं वरीयता प्राप्त पेक्वेट को हराकर किया उलटफेर

Chennai Open 2022: भारतीय खिलाड़ी करमन कौर थंडी ने चेन्नई ओपन डब्ल्यूटीए 250 टेनिस टूर्नामेंट के शुरूआती दौर में सोमवार को यहां आठवीं वरीयता प्राप्ता फ्रांस की खिलाड़ी क्लो पेक्वेट को पिछड़ने के बाद शिकस्त दी।

वाइल्ड कार्ड के जरीये टूर्नामेंट के मुख्य दौर में जगह बनाने वाली विश्व रैंकिंग की 365 स्थान की खिलाड़ी करमन ने रैंकिंग में 111वें स्थान पर काबिज पेक्वेट को 4-6, 6-4, 6-3 से शिकस्त दी।

पेक्वेट शुरुआती सेट में करमन पर भारी पड़ी लेकिन यहां की गर्मी और उमस भरी परिस्थितियों में रैंकिंग के मामले में भारत की दूसरी शीर्ष महिला एकल खिलाड़ी के सामने दमखम नहीं दिखा सकी।

ये भी पढ़ें- ATP Tour Rankings: एटीपी रैंकिंग में शीर्ष दो स्थान पर हैं कार्लोस अल्कारेज और कैस्पर रूड

Chennai Open 2022: चोट के कारण लंबे समय तक खेल से दूर रही विश्व रैंकिंग की पांचवें नंबर की पूर्व खिलाड़ी यूजिनी बूचार्ड ने स्विट्जरलैंड की जोआन जुगर पर जीत के साथ इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

कनाडा की खिलाड़ी ने पहले दौर के इस मुकाबले को 7-5, 6-2 से अपने नाम किया।

विम्बलडन उपविजेता (2014) रही बुचार्ड ने डब्ल्यूटीए स्पर्धा में मार्च 2021 के बाद पहली जीत दर्ज की है।

अन्य मैचों में पोलैंड की कटारजिना कावा ने ऑस्ट्रेलिया की एस्ट्रा शर्मा को 6-4, 6-3 से और सातवीं वरीयता प्राप्त रेबेका मैरिनो (कनाडा) ने अन्ना ब्लिंकोवा (रूस) को 7-5, 6-2 से हराया।

जापान के नाओ हिबिनो ने क्वालीफायर खिलाड़ियों के मुकाबले में जाना फेट (क्रोएशिया) को 6-0, 6-4 से पराजित कर अंतिम 16 के दौर में प्रवेश किया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़