ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामCharleston Open 2023 : Daria Kasatkina ने Madison Brengle को हराकर अंतिम...

Charleston Open 2023 : Daria Kasatkina ने Madison Brengle को हराकर अंतिम 16 में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Charleston Open 2023 : Daria Kasatkina ने Madison Brengle को हराकर अंतिम 16 में प्रवेश किया

Charleston Open 2023 : रूस की नंबर 3 सीड डारिया कसात्किना (Daria Kasatkina) ने बुधवार शाम फैमिली सर्कल टेनिस सेंटर में अमेरिकन मैडिसन ब्रेंगल (Madison Brengle) को 6-2, 6-1 से हराकर चार्ल्सटन ओपन के अंतिम 16 में प्रवेश किया.

8वें स्थान पर डारिया कसात्किना अगले मैच में स्पेन की क्रिस्टीना बुक्सा (Cristina Buxa) और अमेरिका की बर्नार्डा पेरा (Bernarda Pera) के बीच होने वाले मैच की विजेता से भिड़ेगी.

92वें स्थान पर रहे ब्रेंगले ने चार्ल्सटन टूर्नामेंट (Charleston Tournament) के पिछले दौर में एस्टोनियाई कैया कानेपी के खिलाफ (6-3, 6-4) जीत हासिल की.

ऑस्ट्रियन जूलिया ग्रैबर (Julia Grabar) ने चार्ल्सटन ओपन के अंतिम 16 में प्रवेश करने के लिए अमेरिकी क्वालीफायर सचिया विकरी (Sachia Vickery) को 6-1, 6-2 से हराया.

89वें नंबर पर काबिज जूलिया ग्रैबर अब कजाखस्तान की यूलिया पुतिनसेवा (Yulia Putinseva) और सातवीं वरीयता प्राप्त रूस की एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा (Ekaterina Alexandrova) के बीच होने वाले मैच के विजेता से खेलेंगे.

Charleston Open 2023 : चार्ल्सटन टूर्नामेंट (Charleston Tournament) के पिछले दौर में, ऑस्ट्रियाई ने चीनी शुआई झांग (Shuai Zhang) ने नंबर 10 सीड के खिलाफ (6-4, 1-6, 6-3) से जीत हासिल की.

187वें नंबर के खिलाड़ी विक्री ने चार्ल्सटन टूर्नामेंट के पहले दौर में क्वालीफायर कायला डे (6-4, 6-2) को हराया.

फ्रांसेस्का जोन्स बुधवार को कंट्री क्लब बोगोटा में कनाडा की कैरल झाओ को 6-2, 6-1 से हराकर बोगोटा ओपन के अंतिम आठ में पहुंच गईं.

फ्रांसेस्का जोन्स का सामना ब्राजील की लौरा पिगोसी, नंबर 6 सीड और सर्ब क्वालीफायर नतालिजा स्टेवानोविक के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा.

फ्रांसेस्का जोन्स ने अपनी जीत के आगे नंबर 3 सीड (7-6 (3), 6-1) स्पैनियार्ड नूरिया पारिजस डियाज के खिलाफ जीत हासिल की.

Charleston Open 2023 : कोलंबिया ओपन के पिछले दौर में 174वें नंबर के झाओ ने अर्जेंटीना की मारिया लूर्डेस कार्ले (4-6, 7-5, 7-6 (6)) को मात दी.

दूसरी वरीय जर्मन तात्जाना मारिया बुधवार शाम कंट्री क्लब बोगोटा में ब्राजील की क्वालीफायर कैरोलिना एम अल्वेस को 6-2, 6-4 से हराकर बोगोटा ओपन के अंतिम आठ में पहुंच गई.

66वें नंबर की मारिया का सामना अगले दौर में ऑस्ट्रियाई क्वालीफायर सिंजा क्रॉस और इटली की क्वालीफायर नूरिया ब्रांकाशियो के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा.

कोलंबिया ओपन के पिछले दौर में 35 वर्षीय जर्मन ने अमेरिका की कैटरीना स्कॉट (6-1, 6-4) को हराया था. अल्वेस, नंबर 239, ने कोलंबिया ओपन के पिछले दौर में यूक्रेनी दयाना यास्त्रेम्स्का (4-6, 7-6 (5), 6-2) को हराया.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़