ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामCharleston Open 2023 : Paula Badosa ने Diana Schnyder को हराकर क्वार्टर फाइनल...

Charleston Open 2023 : Paula Badosa ने Diana Schnyder को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Charleston Open 2023 : Paula Badosa ने Diana Schnyder को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

Charleston Open 2023 :  पाउला बडोसा (Paula Badosa) ने गुरुवार को डायना श्नाइडर (Diana Schnyder) को 6-1, 6-3 से हराया और अगले दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त अमेरिकी जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) और 15वीं वरीयता प्राप्त रोमानियाई इरीना कैमेलिया बेगू के बीच होने वाले मैच की विजेता से भिड़ेंगी.

नंबर 12 सीड स्पेन की पाउला बडोसा (Paula Badosa) ने गुरुवार को फैमिली सर्कल टेनिस सेंटर में चार्ल्सटन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए रूसी डायना श्नाइडर को 6-1, 6-3 से हराया.

33वें नंबर की पाउला बडोसा (Paula Badosa) का सामना शीर्ष वरीयता प्राप्त अमेरिका की जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) और 15वीं वरीयता प्राप्त रोमानिया की इरीना-कैमेलिया बेगू के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.

अपनी जीत से आगे, स्पैनियार्ड ने मिस्र के मेयर शेरिफ (Mayer Sherif) को (6-3, 6-1) और कनाडाई लेयला फर्नांडीज (7-5, 7-6 (6) के खिलाफ जीत हासिल की.

डायना श्नाइडर (Diana Schnyder) नंबर 95, ने चार्ल्सटन टूर्नामेंट के पिछले दौर में अमेरिकी एलिसिया पार्क्स (Alicia Parks) को (6-4, 6-3) और नंबर 5 वरीयता प्राप्त वेरोनिका कुदेरमेतोवा (Veronika Kudermetova) को (6-4, 6-3) से हराया.

Charleston Open 2023 : विश्व नंबर 12 सीड स्पैनियार्ड पाउला बडोसा (Paula Badosa) ने बुधवार शाम फैमिली सर्कल टेनिस सेंटर में चार्ल्सटन ओपन (Charleston Open) के अंतिम 16 में पहुंचने के लिए कनाडाई लेलाह फर्नांडीज (Leylah Fernandez) को 7-5, 7-6 (6) से हराया.

नंबर 33 पर काबिज पाउला बडोसा अब डायना श्नाइडर (Diana Schneide) की भूमिका निभाएंगी. चार्ल्सटन ओपन (Charleston Open) के पिछले दौर में, स्पैनियार्ड ने मिस्र के मेयर शेरिफ (6-3, 6-1) को हराया.

फर्नांडीज, नंबर 51, ने चार्ल्सटन ओपन (Charleston Open) के पहले दौर में रूसी एवगेनिया रोडिना के खिलाफ 6-3, 6-2 से जीत हासिल की.

ऑस्ट्रियन जूलिया ग्रैबर (Julia Grabar) ने आज टेनिस सेंटर में चार्ल्सटन ओपन के अंतिम 16 में प्रवेश करने के लिए अमेरिकी क्वालीफायर सचिया विकरी को 6-1, 6-2 से हराया.

89वें नंबर पर काबिज ग्रैबर अब कजाखस्तान की यूलिया पुतिनसेवा और सातवीं वरीयता प्राप्त रूस की एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा के बीच होने वाले मैच के विजेता से खेलेंगे.

Estoril Open 2023 : Nuno Borges और Francisco Cabral ने पुर्तगाली जोड़ी को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़