ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामCharleston Open 2023 : Paula Badosa ने Leylah Fernandez को हराकर दूसरे...

Charleston Open 2023 : Paula Badosa ने Leylah Fernandez को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Charleston Open 2023 : Paula Badosa ने Leylah Fernandez को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया

Charleston Open 2023 : विश्व नंबर 12 सीड स्पैनियार्ड पाउला बडोसा (Paula Badosa) ने बुधवार शाम फैमिली सर्कल टेनिस सेंटर में चार्ल्सटन ओपन (Charleston Open) के अंतिम 16 में पहुंचने के लिए कनाडाई लेलाह फर्नांडीज (Leylah Fernandez) को 7-5, 7-6 (6) से हराया.

नंबर 33 पर काबिज पाउला बडोसा अब डायना श्नाइडर (Diana Schneide) की भूमिका निभाएंगी. चार्ल्सटन ओपन (Charleston Open) के पिछले दौर में, स्पैनियार्ड ने मिस्र के मेयर शेरिफ (6-3, 6-1) को हराया.

फर्नांडीज, नंबर 51, ने चार्ल्सटन ओपन (Charleston Open) के पहले दौर में रूसी एवगेनिया रोडिना के खिलाफ 6-3, 6-2 से जीत हासिल की.

ऑस्ट्रियन जूलिया ग्रैबर (Julia Grabar) ने आज टेनिस सेंटर में चार्ल्सटन ओपन के अंतिम 16 में प्रवेश करने के लिए अमेरिकी क्वालीफायर सचिया विकरी को 6-1, 6-2 से हराया.

89वें नंबर पर काबिज ग्रैबर अब कजाखस्तान की यूलिया पुतिनसेवा और सातवीं वरीयता प्राप्त रूस की एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा के बीच होने वाले मैच के विजेता से खेलेंगे.

Charleston Open 2023 : चार्ल्सटन टूर्नामेंट के पिछले दौर में, ऑस्ट्रियाई ने चीनी शुआई झांग, नंबर 10 सीड के खिलाफ (6-4, 1-6, 6-3) से जीत हासिल की.

187वें नंबर के खिलाड़ी विक्री ने चार्ल्सटन टूर्नामेंट के पहले दौर में क्वालीफायर कायला डे (6-4, 6-2) को हराया. डायना श्नाइडर ने नंबर 5 वरीय वेरोनिका कुदेरमेतोवा को 6-4, 6-3 से हराकर चार्ल्सटन ओपन के अंतिम 16 में प्रवेश किया.

95वें नंबर की रैंकिंग वाले श्नाइडर का सामना 12वें नंबर की वरीय स्पेन की पाउला बडोसा और कनाडा की लेयला फर्नांडीज के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. चार्ल्सटन टूर्नामेंट के पिछले दौर में, डायना श्नाइडर ने अमेरिकी एलिसिया पार्क्स (6-4, 6-3) को हराया.

फ्रांसेस्का जोन्स बुधवार शाम कंट्री क्लब बोगोटा में कनाडा की कैरल झाओ को 6-2, 6-1 से हराकर बोगोटा ओपन के अंतिम आठ में पहुंच गईं. फ्रांसेस्का जोन्स का सामना ब्राजील की लौरा पिगोसी, नंबर 6 सीड और सर्ब क्वालीफायर नतालिजा स्टेवानोविक के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा.

फ्रांसेस्का जोन्स ने अपनी जीत के आगे नंबर 3 सीड (7-6 (3), 6-1) स्पैनियार्ड नूरिया पारिजस डियाज के खिलाफ जीत हासिल की. कोलंबिया ओपन के पिछले दौर में 174वें नंबर के झाओ ने अर्जेंटीना की मारिया लूर्डेस कार्ले (4-6, 7-5, 7-6 (6)) को मात दी थी.

Charleston Open 2023 : Leyla Fernandez ने Rodina को पहले दौर में हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़