ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Casper Ruud

French Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Casper Ruud

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Casper Ruud

French Open 2023: पिछले साल के उपविजेता और चौथी वरीयता प्राप्त कैस्पर रुड (Casper Ruud) रोलैंड गैरोस में अपने दूसरे सीधे क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए हैं। रुड ने तीन सेटों के मुकाबले में चिली के निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) के लचीलेपन को समाप्त कर दिया, जिसे उन्होंने सोमवार को 7-5(3), 7-5, 7-5 से जीता।

नॉर्वेजियन ने क्लेकोर्ट विशेषज्ञ जेरी के कट्टर प्रतिरोध को खारिज कर दिया, भले ही चिली ने दूसरे और तीसरे सेट में कैस्पर का नेतृत्व किया। लेकिन परिवर्तित करने में विफल रहे। पिछले साल के क्वार्टरफाइनल या अर्जेंटीना के हार्ड-हिटर फ्रांसिस्को सेरुंडोलो के रीमैच में रुड का सामना या तो छठी वरीयता प्राप्त और रोम मास्टर्स विजेता होल्गर रूण से होगा।

रूड ने एक ब्रेक का फायदा गंवाया और उसे टाईब्रेक में धकेल दिया गया, जिसे उन्होंने आराम से जीत लिया। संभवतः सुरक्षा की झूठी भावना में डूबे हुए, रूड दूसरे सेट में 4-1 से पीछे हो गए, लेकिन उन्होंने वापसी की और शेष सात गेमों में से छह जीतकर जीत के करीब पहुंच गए।

ग्रैंड स्लैम में अपना पहला अंतिम-16 एकल मैच खेल रहे दुबले-पतले चिली ने हार नहीं मानी और तीसरे सेट में फिर से पहला ब्रेक लिया। अपने बड़े शॉट्स के साथ जैरी हमेशा प्रतियोगिता में थे और अगर मैच छोटे कोर्ट पर खेला गया होता तो परिणाम अलग हो सकता था।

ये भी पढ़ें- Rafael Nadal के ऑपरेशन के बाद उनके डॉक्टर ने कही ये बात

French Open 2023: फ्रेंच ओपन 2023 में अपना राउंड 4 मैच जीतने के बाद रूड

रूड ने कोर्ट फिलिप चैटरियर पर कहा कि, “अगर हम पांच सेट गए होते तो मुझे नहीं पता कि हम कितना लंबा खेल पाते।”

“मुझे अभ्यास में धकेलने के लिए मुझे अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना है। मैंने काम किया और शारीरिक रूप से मैं और अधिक के लिए तैयार था।

रूड ने कहा कि, “यह शायद दुनिया का सबसे बड़ा क्ले कोर्ट है, इसलिए इसने रिटर्न को आसान और सुरक्षित बना दिया है।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़