ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीItalian Open 2023 के चौथे दौर में पहुंचे Casper Ruud

Italian Open 2023 के चौथे दौर में पहुंचे Casper Ruud

टेनिस न्यूज़: Italian Open 2023 के चौथे दौर में पहुंचे Casper Ruud

Italian Open 2023: कैस्पर रुड (Casper Ruud) का सर्वश्रेष्ठ एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट इंटरनैशनली बीएनएल डी’इटालिया रहा है। फोरो इटालिको में नार्वेजियन का आत्मविश्वास रविवार को मददगार साबित हुआ जब उन्होंने तीसरे दौर के थ्रिलर में अलेक्जेंडर बुब्लिक (Alexander Bublik) को मात दी।

कजाकिस्तानी बुब्लिक ने शॉटमेकिंग और शॉट चयन के अपने अनोखे ब्रांड के साथ भीड़ को अपने पक्ष में कर लिया। लेकिन रूड उस समय काफी मजबूत थे, जब उन्होंने चौथे राउंड में जगह बनाने के लिए 6-1, 4-6, 7-6 (0) से जीत दर्ज की थी, जहां 24 वर्षीय ने अपने मुकाबले में सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

मेरे करियर में यह मेरे लिए बहुत अच्छा टूर्नामेंट रहा है। मैं यहां दो बार सेमीफाइनल में पहुंचा हूं और दो बार मैं सेमीफाइनल में नोवाक से हार गया हूं, इसलिए यह दिखाता है कि मैं अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक का सामना करने से पहले कई अच्छे खिलाड़ियों को हरा रहा हूं। ऑन-कोर्ट साक्षात्कार उन्होंने कहा कि, “मेरे पास यहां से बहुत अच्छी यादें हैं और इतालवी प्रशंसक अविश्वसनीय हैं, भले ही आज वे बुबलिक के लिए और भी अधिक उत्साहित थे। पिएट्रांगेली, यहां इस कोर्ट पर खेलना एक अविश्वसनीय अनुभव है।

“यह एक बहुत ही खास कोर्ट है और आप देख सकते हैं कि यह लगभग हर एक मैच से भरा हुआ है, चाहे कोई भी खेलता हो, इसलिए यह वास्तव में मजेदार था और यह मुझे रोम में रहने के लिए अच्छा वाइब देता है।”

ये भी पढ़ें- Italian Open 2023 में कल इनसे भिड़ेंगी Iga Swiatek

Italian Open 2023: हमेशा की तरह बुब्लिक ने रूड को परेशानी में डालने की कोशिश करने के लिए हर शॉट का इस्तेमाल किया। अंतिम सेट के टाई-ब्रेक में तत्काल मिनी-ब्रेक नीचे जाने के बाद कजाकिस्तान के एथलीट अपने प्रतिद्वंद्वी की सर्विस वापस करने के लिए लगभग सर्विस लाइन तक खड़े हो गए।

लेकिन सबसे महत्वपूर्ण क्षण में, रूड ने बेसलाइन से लॉक किया और बुब्लिक को मिसफायर करने दिया।

रुड ने कहा कि, “टाई-ब्रेक में मैं बस सौभाग्य से बहुत अच्छा खेला, कोई गलती नहीं की और अंत में 6/0 की बढ़त हासिल करना बहुत अच्छा था।”

यह एक मनोरंजक मैच था और जोड़ी ने नेट पर एक लंबी, मैत्रीपूर्ण बातचीत साझा की। वहीं कोर्ट से बाहर निकलते ही भीड़ ने बुब्लिक के नाम का जाप किया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़