ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामGeneva Open के क्वार्टर फाइनल से Casper Ruud हुए बाहर

Geneva Open के क्वार्टर फाइनल से Casper Ruud हुए बाहर

टेनिस न्यूज़: Geneva Open के क्वार्टर फाइनल से Casper Ruud हुए बाहर

Geneva Open : लगातार तीसरे जिनेवा ओपन (Geneva Open) खिताब पर कैस्पर रूड (Casper Ruud) का रन क्वार्टर फाइनल में निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) से तीन सेट की हार के साथ समाप्त हो गया है, लेकिन कैमरून नॉरी अपने ल्योन ओपन (Lyon Open) ताज के बचाव में आगे बढ़ रहे हैं.

फ्रेंच ओपन (French Open) के लिए दो यूरोपीय क्ले-कोर्ट इवेंट्स, वार्म-अप, गुरुवार को अंत तक पहुंच गए, शीर्ष वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड (Casper Ruud) की 3-6 7-6 (7-2) 7-5 की हार दिन का झटका था.

कैस्पर रूड (Casper Ruud) ने तीसरे सेट में 5-5 पर अपनी सर्विस तोड़ी जब 54वीं रैंकिंग वाली चिली ने दो शक्तिशाली फोरहैंड विनर्स दागे.

Geneva Open : पहले के ब्रेक को बर्बाद करने के बाद निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) की सर्विस रुकी रही जिसने 4-3 की बढ़त बना ली, और ओवरहेड स्मैश विनर के साथ अपना दूसरा मैच-पॉइंट चांस ले लिया.

कैस्पर रूड (Casper Ruud) अब पहले फ्रेंच ओपन में खेलेंगे जहां रविवार से खेल शुरू होने पर उन्हें नंबर 4 पर रखा गया है.

24 वर्षीय ने 2021 में जिनेवा में वार्म-अप इवेंट जीता और पिछले साल, जब वह राफेल नडाल (Rafael Nadal) को हारकर रोलांड गैरोस में फाइनल में पहुंचे थे.

Mirra Andreeva ने 2023 Roland Garros के लिए क्वालीफाई किया

Geneva Open : निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) ने जिनेवा में 2019 के फाइनल के शुक्रवार को सेमीफाइनल में रीमैच अर्जित किया, जिसमें वह अलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) से हार गए.

अलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) ने क्वार्टर फाइनल में आसानी से प्रवेश किया और पहले सेट में 4-1 से आगे चल रहे थे जब चीन के 59वें नंबर के वू यिबिंग (Wu Yibing) चोट के कारण रिटायर हो गए.

दूसरी वरीयता प्राप्त टेलर फ्रिट्ज (Taylor Fritz) और चौथी वरीयता प्राप्त ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे.

टेलर फ्रिट्ज (Taylor Fritz) ने शुरुआती मैच में इल्या इवाश्का (Ilya Ivashka) को केवल 51 मिनट में 6-1 6-2 से हराया लेकिन दिमित्रोव ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिस ओ’कोनेल (Chris O’Connell) को 6-7 (5-7) 7-5 6-4 से हराकर काफी मेहनत की.

Mirra Andreeva ने 2023 Roland Garros के लिए क्वालीफाई किया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़