ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांUS Open : तितलियाँ भविष्यवाणी करती हैं कि यूएस ओपन कौन जीतेगा,...

US Open : तितलियाँ भविष्यवाणी करती हैं कि यूएस ओपन कौन जीतेगा, जैसा कि उन्होंने 2021 में जोकोविच और ओसाका के साथ किया था

टेनिस न्यूज़: US Open : तितलियाँ भविष्यवाणी करती हैं कि यूएस ओपन कौन जीतेगा, जैसा कि उन्होंने 2021 में जोकोविच और ओसाका के साथ किया था

US Open : सिमोना हालेप के साथ अभ्यास सत्र से हाल ही में पैट्रिक मौरातोग्लू द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक में एक तितली को पानी की बोतलों में से एक पर आराम करते हुए दिखाया गया है। यह संकेत सकारात्मक माना जाता है, क्योंकि 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन, नोवाक जोकोविच और नाओमी ओसाका, दोनों का सामना तितलियों से हुआ था।

कुछ प्रशंसकों ने इसे देखा और बोला तितली एक अच्छा संकेत है। 2021 एओ में, नाओमी और नोवाक का कुछ तितलियों के साथ सामना हुआ और वे जीत गए अपने पूर्व-ग्रैंड-स्लैम प्रदर्शन में, सिमोना हालेप ने दाहिनी जांघ की चोट के कारण अपने पिछले मैच से नाम वापस ले लिया, जो कि सिनसिनाटी के दूसरे दौर का मैच वेरोनिका कुडरमेतोवा से था।

Patrick Mouratoglou  & Simona Halep :

US Open : इससे पहले, सिमोना हालेप ने पिछले मौसम के दौरान तीन सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद टोरंटो में खिताब जीता था। यह उनका पहला खिताब था। मौरातोग्लू ने खिताब जीतने के बाद इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया दी। मौरतोग्लू ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सबसे पहले, मैं टोरंटो में अविश्वसनीय रोमानियाई भीड़ को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं, “मैंने कभी ऐसा राष्ट्र दुनिया भर में नहीं देखा जो अपने चैंपियन के पीछे इतनी मुश्किल वक्त में खड़ा हो।

ये भी पढ़ें-Badminton World Federation : शंकर मुथुसामी सुब्रमण्यम भारत के नये जूनियर विश्व नंबर 1 खिलाड़ी बन गए है

US Open : मैं हमारी टीम के सदस्यों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो सिमोना को हर रोज अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करते हैं। मैं सिमोना को बधाई देना चाहता हूं। आप पूरे सप्ताह एक अविश्वसनीय प्रतियोगी रहे हैं और एक बार फिर दिखाया कि आपके पास इतना निरंतर करियर क्यों है।

एक बार फिर, आपके साथ रहना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह हमारा एक साथ पहला और बड़ा खिताब है। ड्रा में शीर्ष 20 में से 18 के साथ, यह बहुत मायने रखता है, और हमें और अधिक के लिए भूखा बनाता है। सोमवार को आप फिर से दुनिया के टॉप टेन में आ जाएंगे।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़