ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीRhone Alpes Lyon 2023 में Nakashima ने हासिल की पहली जीत

Rhone Alpes Lyon 2023 में Nakashima ने हासिल की पहली जीत

टेनिस न्यूज़: Rhone Alpes Lyon 2023 में Nakashima ने हासिल की पहली जीत

Rhone Alpes Lyon 2023: ब्रैंडन नाकाशिमा (Brandon Nakashima) ने सोमवार को मार्च के बाद से अपनी पहली टूर-स्तरीय जीत अर्जित की, जब उन्होंने अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन (Diego Schwartzman) को 7-5, 6-3 से हराकर ओपन पार्क औवेर्गने-रोन-एल्प्स लियोन में दूसरे दौर में प्रवेश किया।

2022 नेक्स्ट जेन एटीपी फाइनल चैंपियन इस सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, इस साल उन्होंने जितने भी छह इवेंट खेले हैं, उनमें से वह पहले या दूसरे दौर में हार गए है। आठवीं वरीयता प्राप्त अमेरिकी ल्योन में क्ले पर तेज दिख रहे थे, हालांकि, टूर्नामेंट की शुरुआत में 2 घंटे और 2 मिनट के बाद आगे बढ़ने के लिए अपने ग्राउंडस्ट्रोक पर हमला किया।

नाकाशिमा ने कहा कि, “डिएगो के खिलाफ यह कभी आसान नहीं होने वाला है।” “मुझे हर बिंदु के लिए संघर्ष करना पड़ा और मुझे खुशी है कि मैंने महत्वपूर्ण क्षणों में अच्छा खेला और मुझे आशा है कि यह मेरे लिए सही दिशा में एक अच्छा कदम है।”

सीजन की अपनी चौथी जीत हासिल करने के बाद नाकाशिमा का अगला मुकाबला आर्थर रिंडरनेच से होगा, क्योंकि फ्रांसीसी ने दक्षिण अफ्रीका के क्वालीफायर लॉयड हैरिस को 6-4, 6-2 से हराया था।

#NextGenATP फ्रेंचमैन आर्थर फिल्स ने अपने प्रभावशाली सीजन को जारी रखने के लिए चीन के झिझेन झांग को 6-3, 6-2 से हराया।

18 वर्षीय ने इस साल से पहले टूर-लेवल जीत हासिल नहीं की थी, लेकिन झांग के खिलाफ उनकी 74 मिनट की जीत इस स्तर पर सीजन की उनकी सातवीं जीत थी, जिसमें युवा खिलाड़ी ने वर्ल्ड नंबर 70 को मात दी थी।

ये भी पढ़ें- Italian Open के आयोजकों ने 2026 के लिए फैंस से किया ये वादा

Rhone Alpes Lyon 2023: इस साल की शुरुआत में रोम में दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए अर्हता प्राप्त करने से पहले मॉन्टपेलियर और मार्सिले में फिल्स सेमीफाइनल में पहुंचे। 18 वर्षीय जो वर्तमान में पेप्परस्टोन एटीपी लाइव नेक्स्ट जेन रेस में पांचवें स्थान पर हैं, वह अगला मिकेल यमर या रिचर्ड गैस्केट खेलेंगे।

अन्य कार्रवाई में पांचवीं वरीयता प्राप्त मिओमिर केकमानोविक ने तीन मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया, जब उन्होंने स्पेनिश भाग्यशाली हारे हुए ओरिओल रोका बटाला को 6-1, 6-3 से हराया। सर्बियाई ने अपने पहले-सेवा अंकों में से 83 प्रतिशत (20/24) जीते और 74 मिनट के बाद जीत के लिए ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया।

केकमनोविक अगली बार ब्रिटेन के जैक ड्रेपर से मिलेंगे। केकमनोविक इस सप्ताह सीजन के अपने पहले खिताब का पीछा कर रहे हैं, इस साल की शुरुआत में डेल्रे बीच और एस्टोरिल में फाइनल में पहुंच गए थे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़