ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामBMW Open 2023 : Dominic Thiem इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में...

BMW Open 2023 : Dominic Thiem इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे

टेनिस न्यूज़: BMW Open 2023 : Dominic Thiem इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे

BMW Open 2023 :  डोमिनिक थिएम (Dominic Thiem) म्यूनिख में मंगलवार को बीएमडब्ल्यू ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे. पूर्व विश्व नंबर 3 ने कॉन्स्टेंट लेस्टीन (Constant Lestein) से 6-3 से आगे चल रहे थे और दूसरे सेट के पहले गेम में एड/40 पर सेवा दे रहे थे जब फ्रांसीसी सेवानिवृत्त हुए.

थिएम ने अपने ऑनकोर्ट साक्षात्कार में कहा यह एक आश्चर्यजनक अंत था, जैसा मैं चाहता था वैसा नहीं था.

ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी 2016 के बाद पहली बार म्यूनिख में खेलेंगे, जब वह फाइनल में पहुंचे थे। थिएम एटीपी 250 में वापस आकर खुश हैं, जहां वह 2020 यूएस ओपन के बाद से अपना पहला खिताब जीतने की कोशिश कर रहे हैं.

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

BMW Open 2023 : थिएम ने कहा बेशक मुझे यहां खेलना अच्छा लगता है। पहले दौर में बर्फ की यादें, भारी बर्फबारी के कारण ब्रेक बहुत मजेदार है। मैं इसे हमेशा के लिए अपने दिमाग में रखूंगा, इसलिए मुझे वास्तव में यह याद रखना अच्छा लगता है और सप्ताह में भी 2016 बहुत अच्छा था.

जब फिलिप कोलश्राइबर विजेता की कार लेकर गए तो थोड़ा सा दुख हुआ। यह कठिन था, लेकिन निश्चित रूप से मुझे यहां खेलना पसंद है और दूसरे दौर में आकर बहुत खुश हूं.

थिएम का अगला मुकाबला स्विस मार्कएंड्रिया ह्यूस्लर से होगा, जिन्होंने ब्रिटेन के काइल एडमंड को 7-6(3), 4-6, 6-3 से हराया.

BMW Open 2023 : एक अन्य स्विस, क्वालीफायर अलेक्जेंडर रिटचार्ड ने फॉर्म में चल रहे जर्मन जनलेनार्ड स्ट्रफ को 7-5, 7-5 से बाहर कर दिया। यह स्विट्जरलैंड युनाइटेड कप टीम के सदस्य रिट्सचर्ड के लिए सीज़न की दूसरी टूरस्तरीय जीत थी, जब वह 22 साल का था, तब उसका दाहिना हाथ लगभग कट गया था.

दूसरे मुकाबले में हंगरी के मार्टन फूकोविक्स ने जर्मन वाइल्ड कार्ड मैक्स हैंस रेहबर्ग को 4-6, 7-6(6), 6-3 से हराया। घरेलू पसंदीदा दूसरे दौर में पहुंच गया जब ऑस्कर ओट्टे ने अर्जेंटीना के सेबस्टियन बैज को 6-3, 7-5 से हराया.

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़