ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामUS Open: बियांका एंड्रीस्कु ने यूएस ओपन के बीच में कपड़े...

US Open: बियांका एंड्रीस्कु ने यूएस ओपन के बीच में कपड़े की खराबी कि वजह से टेनिस कोर्ट छोड़ा

टेनिस न्यूज़: US Open: बियांका एंड्रीस्कु ने यूएस ओपन के बीच में कपड़े की खराबी कि वजह से टेनिस कोर्ट छोड़ा

US Open :  बियांका एंड्रीस्कु (Bianca Andreescu) ने बहुत ही अद्भुत काम किया क्योंकि उन्होंने ने सोमवार को यूएस ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया उन्होंने. 2019 में यूएस ओपन का ताज जीतने वाली 22 वर्षीय कनाडाई स्टार ने हार्मनी टैन (Harmony Tan) को 6-0, 3-6, 6-1 से हराकर दूसरे ग्रैंड स्लैम खिताब के अपने सपने को जीवित रखा।

हालाँकि जीत बिना drama के नहीं होती क्योंकि एक घबराए हुई एंड्रीस्कु (Andreescu) ने अपने कपड़े बदलने के लिए हाथापाई की. दुनिया की चार नंबर की पूर्व खिलाड़ी नेवी ब्लू स्कर्ट में कोर्ट पर पहुंची, लेकिन हवा के झोंकों के साथ उसका पहनावा उड़ गया, उसने चेयर अंपायर से कपड़े बदलने के लिए गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें- US Open : वीनस विलियम्स दूसरी बार यूएस ओपन से पहले दौर में बाहर

US Open :  उन्होंने कहाँ यह मेरी गलती नहीं है, यह नाइके की गलती है, यह पोशाक बहुत खराब है, एंड्रीस्क्यू (Andreescu) ने शिकायत करते हुए कहाँ. वह जल्दी से शॉर्ट्स और एक सफेद टॉप पहनकर कोर्ट में लौट आई और टैन से आगे बढ़ने के लिए तैयार हो गई, जिसने जून में विंबलडन में सेरेना विलियम्स को हराकर सुर्खियां बटोरीं थी

एंड्रीस्कु ने जीत हासिल करने के बाद अपने पहनावे में बदलाव के बारे में बताया यह कपड़ा मेरे फोरहैंड पर परेशान कर रहा था. मुझे लगा जैसे यह थोड़ा ऊपर आ रहा है जाहिर है हवा ने मदद और यह खुल गया. उन्होंने अंपायर से अनुरोध किया कि वह उसे एक बाथरूम ब्रेक से न रोके – जिसके लिए वह सहमत हो गया और कहा कि उसका इरादा किट निर्माता नाइके की आलोचना करने का नहीं था।

US Open : यह कहना पूरी तरह से ठीक था या नहीं . मैं निश्चित रूप से शब्दों के एक अलग विकल्प का इस्तेमाल कर रही थी. मैं सबसे माफी मांगता हूं मैंने किसी का अपमान नहीं किया है. मैं नाइके से प्यार करती हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं जीवन भर उनके साथ रह सकती हूं।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़