ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिसBengaluru Open 2023: बेंगलुरु ओपन ने 2023 संस्करण के लिए नए टाइटल...

Bengaluru Open 2023: बेंगलुरु ओपन ने 2023 संस्करण के लिए नए टाइटल स्पॉन्सर की घोषणा की

टेनिस न्यूज़: Bengaluru Open 2023: बेंगलुरु ओपन ने 2023 संस्करण के लिए नए टाइटल स्पॉन्सर की घोषणा की

Bengaluru Open 2023: भारत के एकमात्र प्रतिष्ठित एटीपी चैलेंजर टेनिस इवेंट बेंगलुरु ओपन ने अगले तीन वर्षों के लिए प्रमुख खेल समाचार और विश्लेषण पोर्टल DafaNews को अपने शीर्षक प्रायोजक के रूप में जोड़ा है।यह प्रायोजन सौदा 20 फरवरी से शुरू होने वाले प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के मौजूदा 2023 संस्करण से प्रभावी होगा।

कर्नाटक स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) द्वारा आयोजित बेंगलुरू ओपन 2015 से प्रशंसकों और खिलाड़ियों को विश्व स्तरीय टेनिस अनुभव प्रदान कर रहा है और यह एसोसिएशन दफान्यूज को शहर के साथ-साथ देश भर में खेल की प्रगति को बढ़ावा देगा।

बेंगलुरु ओपन के टूर्नामेंट निदेशक सुनील यजमान ने कहा कि,”बेंगलुरू ओपन के लिए हमारे शीर्षक प्रायोजक के रूप में DafaNews का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। उनकी प्रतिबद्धता और खेल समुदाय में उनकी उपस्थिति देश के भीतर खेल के पारिस्थितिकी तंत्र को विकसित करने के हमारे दृष्टिकोण को मजबूत करेगी। भारतीय टेनिस के विकास के लिए विश्वास और साझा दृष्टि की मजबूत नींव पर निर्मित हम इस लंबे और सफल सहयोग की आशा करते हैं जो इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के स्तर को बढ़ाएगा।

ये भी पढ़ें- Qatar Open Highlights: Iga Swiatek ने की Danielle Collins पर शानदार जीत हासिल

Bengaluru Open 2023: जबकि DafaNews खेल के प्रति उत्साही लोगों को सभी प्रमुख खेलों में समाचार, अपडेट और विश्लेषण के साथ प्रस्तुत करता है, इसने कई प्रमुख टीमों और लीगों के साथ जुड़कर भारत के खेल कैनवास में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। इस स्पॉन्सरशिप के हिस्से के रूप में समाचार पोर्टल विभिन्न ब्रांडिंग कोलेटरल के माध्यम से टूर्नामेंट में प्रमुख उपस्थिति दर्ज कराएगा।

DafaNews के प्रबंधक जोआओ कोइम्ब्रा तवारेस ने कहा कि,“बेंगलुरु ओपन के साथ साझेदारी करना एक अद्भुत अवसर है। हम भारत में टेनिस के विकास के लिए अपना समर्थन दिखा रहे हैं और यह ऐसा करने की दिशा में एक और कदम है। हम वास्तव में खुश हैं कि यह अवसर हमें दिया गया था और हम एक बार फिर से एटीपी कार्यक्रम को प्रायोजित करने का मौका पाकर बहुत खुश हैं।”

प्रतिष्ठित टूर्नामेंट अपनी स्थापना के बाद से टेनिस जगत के सितारों को आकर्षित कर रहा है और इस साल का संस्करण भी पूर्व विश्व नंबर 10 लुकास पॉउली और पिछले साल के चैंपियन चुन-सीन त्सेंग के साथ मैदान में उतरने और प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार नहीं होगा। शीर्ष भारतीय खिलाड़ी जैसे सुमित नागल, रामकुमार रामनाथन, प्रजनेश गुणेश्वरन आदि भी ताज के लिए युद्ध करने के लिए प्रवेश कर चुके हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़