ads banner
ads banner

Barcelona Open 2023 : Cameron Norrie ने Pavel Kotov को हराकर इस टूर्नामेंट के अंतिम 16 में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Barcelona Open 2023 : Cameron Norrie ने Pavel Kotov को हराकर इस टूर्नामेंट के अंतिम 16 में प्रवेश किया

Barcelona Open 2023 : ब्रिटिश नंबर 1 कैमरन नॉरी (Cameron Norrie) ने रूसी क्वालीफायर पावेल कोटोव (Pavel Kotov) पर सीधे सेटों में शानदार जीत के साथ बार्सिलोना ओपन (Barcelona Open) के अंतिम 16 में प्रवेश किया.

सातवीं वरीयता प्राप्त कैमरन नॉरी (Cameron Norrie) ने एक प्रमुख प्रदर्शन के दौरान सिर्फ तीन गेम गंवाए, एक घंटे 13 मिनट में 6-1 6-2 से जीत दर्ज की.

फरवरी में रियो ओपन (Rio Open) में अपनी जीत के बाद इस साल विश्व नंबर 13 ने पहले ही क्ले कोर्ट का खिताब जीत लिया है और 28 मई से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन (French Open) की ओर बढ़ते हुए टूर्नामेंट में गहराई तक जाने की उम्मीद करेंगे, खासकर राफेल नडाल (Rafael Nadal) की अनुपस्थिति में.

Barcelona Open 2023 : अगले दौर में उनका सामना इटली की नौवीं वरीयता प्राप्त लोरेंजो मुसेटी (Lorenzo Musetti) से होगा. डैन इवांस (Dan Evans) ने मैटियो अर्नाल्डी (Matteo Arnoldi) पर समान रूप से ठोस जीत के साथ अंतिम 16 में नॉरी के साथ शामिल होंगे.

ब्रिटिश नंबर 2 को इतालवी के खिलाफ 6-2 6-3 की जीत का पूरा भरोसा था, जहां उन्होंने तीन बार सर्विस तोड़ी.

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

अगले दौर में एक कठिन परीक्षा का इंतजार है क्योंकि उनका सामना रूसी करेन खाचानोव (Karen Khachanov) से होगा.

Barcelona Open 2023 : लियाम ब्रॉडी (Liam Brodie) बोस्निया और हर्ज़ेगोविना में सर्पस्का ओपन (Srpska Open) से बाहर हो गए, पहले दौर में घर के पसंदीदा दामिर दज़ुमहुर (Damir Dzumhur) से हार गए।

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले दज़ुमहुर ने बंजा लुका (Banja Luka) में ब्रिटिश नंबर पांच पर 6-3 6-0 से जीत दर्ज की और अनुभवी फ्रेंचमैन रिचर्ड गैस्केट (Richard Gasquet) के साथ अंतिम -16 टाई स्थापित किया.

ब्रॉडी ने छठे गेम में चार ब्रेक प्वाइंट बचाकर मैच को सर्विस पर रखा लेकिन 29 वर्षीय अपने अगले चार सर्विस गेम में से कोई भी आयोजित करने में विफल रहे क्योंकि 2022 के उपविजेता दज़ुमहुर ने केवल एक घंटे से अधिक समय में ही जीत हासिल कर ली.

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़