ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open Tip Sheet : कोको गौफ बनाम एमा रेडुकानू पर दांव...

Australian Open Tip Sheet : कोको गौफ बनाम एमा रेडुकानू पर दांव लगाना

टेनिस न्यूज़: Australian Open Tip Sheet : कोको गौफ बनाम एमा रेडुकानू पर दांव लगाना

Australian Open Tip Sheet : यहाँ कोई गारंटी नहीं है कि लोग मेलबर्न में एम्मा रेडुकानु को देखेंगे, क्योंकि ब्रिटेन की ऑकलैंड में एक मैच खेलने के दौरान उनके टखने में चोट लग गई थी। फिर भी उन्होंने इस मैच को दर्द में ही खेला और तमारा कोर्पात्श (Tamara Korpatsch) पर 6-3, 6-2 से जीत दर्ज की। कोको गौफ शीर्ष 10 खिलाड़ी में से एक हैं, भले ही उनके खेल में कुछ खामियां हों जिनका एम्मा रेडुकानु (Emma Raducanu) फायदा उठा सकता है.

स्कोरबोर्ड पर सेंध लगाने के लिए 2021 यूएस ओपन चैंपियन (US Open champion) के लिए पर्याप्त ओपनिंग होनी चाहिए. कोलिन्स (Collins) ने लेसिया सुरेंको (Lesia Tsurenko) पर 6-2, 6-1 से जीत हासिल की थी
उन्होंने 55 विजेताओं को भी पछाड़ दिया था.

Australian Open Tip Sheet : वैन डी ज़ैंडस्चुलप (Van de Zandschulp) हाल ही में अपना फॉर्म नहीं ढूंढ पाए, और उन्होंने शुरुआती दौर में 21 ब्रेक पॉइंट का सामना किया। पावेल कोटोव (Pavel Kotov) पर अपनी जीत में ग्रिक्सपुर को केवल एक का सामना करना पड़ा। वह अभी इन दो खिलाड़ियों के लिए अधिक भरोसेमंद है और उसके पास एक अधिक पूर्ण खेल है- जो Dutch touch के साथ रोल करने का एक आसान निर्णय है.

हैरिस ने 13 जनवरी को थाईलैंड में एक Challenger final खेला, फिर दो दिन बाद ही लोरेंजो मुसेटी (Lorenzo Musetti) के खिलाफ पांच सेट का मैच खेलने के लिए मेलबर्न के लिए उड़ान भरी। दक्षिण अफ़्रीकी को उस मुश्किल जगह से रास्ता ढूंढते हुए देखना प्रभावशाली था, और हम चाहते हैं कि लोग इसका समर्थन करे.

Australian Open Tip Sheet : हैरिस उस स्तर के आस-पास भी नहीं है जिसने उसे 2021 में 31 वें नंबर की करियर-उच्च रैंकिंग पर ला दिया, लेकिन वह फुकसोविक्स (Fuksovics) की तुलना में अधिक खतरनाक सर्वर है.

हैरिस quick-striking टेनिस के लिए भी बेहतर विकल्प है, जो इस सतह का समर्थन करता है, और फुकसोविक्स (Fuksovics) टूर्नामेंट के एकमात्र खिलाड़ियों में से एक है जो अपने प्रतिद्वंद्वी के टूर्नामेंट मैच का लाभ उठाने के लिए पर्याप्त आराम नहीं करने देंगे । टूर्नामेंट की शुरुआत करने के लिए हंगरी के खिलाड़ी ने पांच सेट का कड़ा मुकाबला भी खेला.

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़