ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open Results: Stefanos Tsitsipas ने किया इस टूर्नामेंट के चौथे दौर...

Australian Open Results: Stefanos Tsitsipas ने किया इस टूर्नामेंट के चौथे दौर में प्रवेश

टेनिस न्यूज़: Australian Open Results: Stefanos Tsitsipas ने किया इस टूर्नामेंट के चौथे दौर में प्रवेश

Australian Open Results: तीसरे वरीय स्टेफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas) ने डचमैन टालोन ग्रिक्सपुर (Tallon Griekspoor) को 6-2 7-6(5) 6-3 से हराकर शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में प्रवेश किया। दो दिनों के बाद शानदार धूप में खेलते हुए राफेल नडाल और कैस्पर रूड के समय से पहले बाहर निकलने के बाद ड्रॉ में सबसे अधिक वरीयता प्राप्त व्यक्ति ने रॉड लेवर एरिना में ग्रीक प्रशंसकों की खुशी के लिए शानदार टेनिस खेला।

सितसिपास ने कहा कि,”व्हिप मेट की उचित दरार, मेरा मतलब है, यह बहुत अच्छा था,” स्थानीय भाषा में फिसलते हुए। “मुझे लगता है कि सर्व पर मेरा प्लेसमेंट आज असाधारण था, मेरी सर्व पर ज्यादा रैलियां नहीं थीं, जिससे काफी मदद मिली। “चीजों को साफ रखा और मैंने आज मौसम का आनंद लिया, आज टेनिस के लिए कितना प्यारा दिन है, है ना?”

पहले ग्रैंड स्लैम का पीछा करते हुए सितसिपास ने टूर्नामेंट में एक भी सेट नहीं छोड़ा है। लेकिन 2021 फ्रेंच ओपन उपविजेता मैच के बीच में ही पास आ गया, उन्होंने टाईब्रेक के बाद अपने फायदे को दोगुना करने से पहले दूसरे सेट में एक सेट प्वाइंट बचाया।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023: Novak Djokovic की हैमस्ट्रिंग की समस्या होती जा रही है ‘दिन-ब-दिन’बद से बदतर

Australian Open Results: वहीं जननिक सिनर के साथ संघर्ष स्थापित करने के लिए बिना किसी नाटक के अगले सेट में आसानी की। मार्टन फुकसोविक्स के खिलाफ अपने मैच की खराब शुरुआत के बाद सिनर को कड़ी मेहनत करने के लिए मजबूर किया गया था, उन्होंने दो बार अपनी सर्विस छोड़ी और शुरुआती सेट को हारने के लिए 18 अप्रत्याशित त्रुटियां कीं, इससे पहले अंततः फुकसोविक्स को 4-6 4-6 6-1 6-2 6-0 से बाहर कर दिया।

बेसलाइन से शक्तिशाली आदान-प्रदान के बाद नेट पर एक साफ पासिंग शॉट ने दूसरे सेट में फुकसोविक्स को 2-1 की बढ़त के लिए तोड़ने में मदद की और दुनिया के 78वें नंबर के खिलाड़ी ने सिनर के गियर बदलने से पहले दो सेट ऊपर जाकर अपने प्रतिद्वंद्वी पर अधिक दबाव डाला। 15वीं सीड जो सभी चार ग्रैंड स्लैम के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है, लेकिन कभी भी आगे नहीं बढ़ी, अगले तीन सेटों में केवल तीन गेम हारे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़