ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open Results: Iga Swiatek ऑस्ट्रेलियन ओपन में कठिन शुरुआती परीक्षा से...

Australian Open Results: Iga Swiatek ऑस्ट्रेलियन ओपन में कठिन शुरुआती परीक्षा से बचीं

टेनिस न्यूज़: Australian Open Results: Iga Swiatek ऑस्ट्रेलियन ओपन में कठिन शुरुआती परीक्षा से बचीं

Australian Open Results: दुनिया की नंबर एक इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) सोमवार को ऑस्ट्रेलिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंचने के लिए जुले नीमेयर (Jule Niemeier) के खिलाफ एक कठिन परीक्षा से बच गई। 2022 फ्रेंच और यूएस ओपन चैंपियन धाराप्रवाह सर्वश्रेष्ठ से बहुत दूर था। जिसने उन्हें पिछले सीज़न में 37-मैचों की जीत की लय में ले लिया, रॉड लेवर एरिना पर जर्मन को 6-4, 7-5 से देखने के लिए एक घंटे और 59 मिनट की आवश्यकता थी।

स्वोटेक मेलबर्न में सभी चार बड़ी कंपनियों के करियर स्लैम के तीसरे चरण को जोड़ना चाह रही थीं, लेकिन पहले सेट को मजबूत करने के बाद शक्तिशाली जर्मन विश्व नंबर 69 द्वारा दूसरे की शुरुआत में ब्रेक में गईं।

नीमियर 2022 में अपने करियर के सबसे बड़े सीजन से बाहर आ रही थी, जहां उन्होंने विंबलडन में क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई और यूएस ओपन में अंतिम 16 में एक सेट और ब्रेक से स्वोटेक का नेतृत्व किया।

लेकिन दूसरे सेट के पहले गेम में स्वोटेक की सर्विस तोडऩे के बाद 23 वर्षीय खिलाड़ी 5-4 पर सर्विस करते हुए लड़खड़ा गई और स्वोटेक ने मैच अपने नाम करने से पहले ही बराबरी पर आ गई।

स्वेटेक ने कहा कि, “ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी। क्योंकि मुझे पता है कि जूल अद्भुत कार्य करता है और वास्तव में दबाव डाल रहा था।”

“इसलिए मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस मैच में सफल रहा। क्योंकि पहला राउंड हमेशा मुश्किल होता है और मुझे लगता है कि जूल जैसा प्रतिद्वंद्वी इसे और भी मुश्किल बना देता है।”

ये भी पढ़ें- Australian Open : एम्मा रेडुकानु ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए चोट की चिंताओं को पीछे छोड़ दिया

Australian Open Results: मेलबर्न पार्क में अपना सर्वश्रेष्ठ परिणाम दर्ज करने के बाद इस जीत ने पहले दौर के ग्रैंड स्लैम मैचों में जीत-हार के रिकॉर्ड को 15-1 साल कर दिया, अंततः सेमीफाइनल में एक रन के बाद डेनिएल कोलिन्स से हार गई।

तीन बार की प्रमुख विजेता जिन्होंने 2020 में रोलैंड गैरोस में भी जीत हासिल की वह अब दूसरे दौर में कोलंबिया की कैमिला ओसोरियो से भिड़ेंगी।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़