ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open Results: Andrey Rublev ने दी Dominic Thiem को...

Australian Open Results: Andrey Rublev ने दी Dominic Thiem को मात

टेनिस न्यूज़: Australian Open Results: Andrey Rublev ने दी Dominic Thiem को मात

Australian Open Results: पांचवीं वरीयता प्राप्त एंड्री रुबलेव (Andrey Rublev) ने मंगलवार को शुरुआती दौर में पूर्व ग्रैंड स्लैम चैंपियन डोमिनिक थिएम (Dominic Thiem ) के ऑस्ट्रेलियन ओपन अभियान का अंत कर दिया, जब उन्होंने जॉन कैन एरिना पर ऑस्ट्रियाई ओपन को 6-3 6-4 6-2 से हराया।

मेलबोर्न पार्क में एक फाइनलिस्ट और 2020 में यूएस ओपन चैंपियन कलाई की चोट के बाद वापसी की राह पर हैं और रंगी रूसी की शक्ति के खिलाफ कुछ हद तक ही प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम थे। दो बेसलाइनरों के बीच उच्च गुणवत्ता वाली रैलियों से भरे मैच में रुबलेव ने शुरुआती सेट में 5-3, दूसरे में 5-4 से और तीसरे में 2-1 की भारी गर्जना के बाद बढ़त बनाई।

ये भी पढ़ें- Australia Open 2023: मेलबर्न में भीषण गर्मी से परेशान हुए खिलाड़ी, दूसरे दिन के आउटडोर मैच हुए स्थगित

Australian Open Results: थिएम बस प्रतियोगिता में पैर जमाने में असमर्थ थे और 2021 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में क्वार्टर फाइनलिस्ट 25 वर्षीय रुबलेव ने कोर्ट पर दो घंटे से अधिक समय के बाद मैच के लिए सर्विस की।

रुबलेव ने पूर्व विश्व नंबर तीन के बारे में कहा कि, “हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं और मुझे पता है कि वह इतने आसान समय से नहीं गुजर रहा है … और मुझे आशा है कि वह जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी उस स्तर पर वापस आ सकते हैं।” “आज बहुत गर्मी है इसलिए मैं बहुत खुश हूं कि मैं सीधे सेटों में जीत हासिल करने और अगले मैच के लिए कुछ ऊर्जा बचाने में सक्षम था।

“यह जितना गर्म होता है सही निर्णय लेना उतना ही कठिन होता है, आगे बढ़ना उतना ही कठिन होता है। जब आपको लगता है कि दूसरा लड़का भी ऐसा ही महसूस कर रहा है तो यह थोड़ा आसान हो जाता है।” रुबलेव सभी रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों की तरह, यूक्रेन के पिछले साल के आक्रमण के परिणामस्वरूप राष्ट्रीय संबद्धता के बिना टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

टेनिस ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार की सुबह प्रशंसकों को मेलबर्न पार्क परिसर में किसी भी राष्ट्र के झंडे लाने पर प्रतिबंध लगा दिया है, क्योंकि रूसी तिरंगे को एक कोर्ट के बगल में एक झाड़ी पर लटका दिया गया था, जहां सोमवार को यूक्रेनी कतेरीना बैन्डल खेल रही थीं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़