ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसAustralian Open Prize Money: जानिए क्या है ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 की प्राइज...

Australian Open Prize Money: जानिए क्या है ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 की प्राइज मनी

टेनिस न्यूज़: Australian Open Prize Money: जानिए क्या है ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 की प्राइज मनी

Australian Open Prize Money: दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ी इस गर्मी में AUD $100 मिलियन से अधिक पुरस्कार राशि के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। ऐतिहासिक-उच्च पुरस्कार पूल ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के रिकॉर्ड $76.5m (3.4 प्रतिशत की वृद्धि) के साथ-साथ आकर्षक नए युनाइटेड कप (United Cup) आयोजन का परिणाम है।

ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिले ने कहा कि, “ऑस्ट्रेलियाई टेनिस समर की निरंतर सफलता के लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम मजबूत और प्रासंगिक खेलने के अवसर प्रदान करें और यह सुनिश्चित करें कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को उचित पैसे मिल सके।”

“हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया वैश्विक सीज़न के लिए लॉन्चपैड है और हम उनमें से जितना संभव हो उतना देख सकते हैं। वे हम सभी को इस महान खेल में संलग्न होने के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए प्रेरित करते हैं।

“ऑस्ट्रेलियाई गर्मियों में पुरस्कार राशि के रूप में $100 मिलियन से अधिक पाकर और साथ ही देश भर में प्रतिस्पर्धा करने के अधिक अवसर पाकर हम काफी खुश हैं।। हमने रोमांचक नए यूनाइटेड कप को लॉन्च करने के लिए एटीपी और डब्ल्यूटीए के साथ अथक परिश्रम किया है, जिसमें इसके अपने महत्वपूर्ण रैंकिंग अंक और पुरस्कार राशि, एडिलेड में दो और डब्ल्यूटीए और एटीपी कार्यक्रम, होबार्ट इंटरनेशनल और कैनबरा में एक उन्नत एटीपी 100 चैलेंजर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023: Rafael Nadal ने की ऑस्ट्रेलिया में ट्रेनिंग शुरू

Australian Open Prize Money: ऑस्ट्रेलियाई ओपन में हमने क्वालीफाई करने से लेकर फाइनल तक हर दौर के लिए पुरस्कार राशि बढ़ा दी है, शुरुआती दौर में प्रमुख वृद्धि के साथ, जहां ये पर्याप्त पुरस्कार खिलाड़ियों को अपने करियर में निवेश करने में मदद करते हैं और कई मामलों में खुद को स्थापित करते हैं।

खिलाड़ियों के लिए नए लाभ, सेवाएं, स्थान और अनुभव बनाना भी ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक प्राथमिकता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि ‘हैप्पी स्लैम’ में बहुत सारे सुखद क्षण हों।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़