ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open : ऑस्ट्रेलियन ओपन एंट्रेंस पर नोवाक जोकोविच ने कहा यह...

Australian Open : ऑस्ट्रेलियन ओपन एंट्रेंस पर नोवाक जोकोविच ने कहा यह मेरे हाथों में नहीं है

टेनिस न्यूज़: Australian Open : ऑस्ट्रेलियन ओपन एंट्रेंस पर नोवाक जोकोविच ने कहा यह मेरे हाथों में नहीं है

Australian Open : नोवाक जोकोविच लंदन के ओ 2 एरिना में अन्य लेजेंड्स में शामिल होने के बाद, 2018 के बाद पहली बार लेवर कप में प्रतिस्पर्धा किये थे । नोवाक ने विंबलडन के फाइनल के बाद से नहीं खेला है, अपने टीकाकरण की स्थिति के कारण यूएस ओपन (US Open) में प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ है.

उनकी वर्तमान ऑस्ट्रेलियाई ओपन स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, नोवाक ने स्वीकार किया कि यह निर्णय उनके हाथों में नहीं है, ऑस्ट्रेलिया समाचारों की प्रतीक्षा कर रहा है और सकारात्मक परिणाम की उम्मीद कर रहा है। जोकोविच ने जुलाई में अपना सातवां विंबलडन क्राउन सुरक्षित कर लिया और 21 वें प्रमुख क्राउन उठाने और राफेल नडाल से एक कदम आगे निकलने के लिए.

Australian Open : फिर भी, सर्ब में अपने पसंदीदा हार्ड कोर्ट में दोनों प्रमुख से चूक गए और एक बेहतर वर्ष के लिए एक मौका बर्बाद कर दिया. नोवाक को उम्मीद है कि चार महीनों में मेलबर्न में, अपने दसवें ऑस्ट्रेलियाई ओपन टाइटल (Australian Open title) का पीछा करने के लिए उत्सुक है हाल ही में, मेलबर्न में नोवाक की भागीदारी के बारे में अच्छी खबर थी, वरिष्ठ संघीय सरकारी अधिकारियों ने नोवाक को ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश करने और प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- US Open : अविश्वसनीय चीजें जो IGA SWIATEK ने US ओपन जीतकर हासिल की

सर्ब इस साल की गलती से बच जाएगा, ऑस्ट्रेलिया में उसके प्रवेश द्वार की आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहा है. जोकोविच का पहला प्रमुख शीर्षक मेलबर्न 2008 में आया था, और वह 2011 में सीजन के पहले प्रमुख व्यक्ति बन गये थे.

नोवाक का नौवें मेलबर्न ओपन क्राउन पिछले साल एक घंटे और 53 मिनट में दानील मेदवेदेव पर 7-5, 6-2, 6-2 से जीत के बाद आया था। तीसरे दौर में, नोवाक ने युवा अमेरिकी टेलर फ्रिट्ज के खिलाफ पेट की चोट का अनुभव किया और अपने खिताब के अवसर को गवा दिया.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़