ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open FINAL: ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंचे Stefanos Tsitsipas

Australian Open FINAL: ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंचे Stefanos Tsitsipas

टेनिस न्यूज़: Australian Open FINAL: ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंचे Stefanos Tsitsipas

Australian Open FINAL: स्टेफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas) ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के फाइनल में प्रवेश किया और पहला ग्रीक विश्व नंबर एक बनने की दिशा में एक कदम बढ़ाया, जिसके बारे में तीसरी सीड ने कहा कि यह लड़कपन के सपने की परिणति होगी।

सितसिपास, जो पसंदीदा नोवाक जोकोविच या टॉमी पॉल की भूमिका निभाते हैं, उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि,“मुझे टीवी पर (ग्रैंड स्लैम फाइनल) देखना याद है, मैं खुद से कह रहा हूं, मैं खुद एक दिन वहां रहना चाहता हूं। मैं अपने लिए उस भावना को फिर से बनाना चाहता हूं, ”

“मुझे पता था कि वहां पहुंचने के लिए बहुत लंबी यात्रा है। ऐसी किसी चीज़ के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका देने के लिए आपको कुछ निश्चित कदम उठाने होंगे।

“लेकिन मैं इस पर बहुत विश्वास करता था। सबसे पहले यह आपका अहंकार है जो बोलता है। आपके पास या तो है या नहीं, आप जानते हैं? एक बच्चे के रूप में मैं बहुत आत्मविश्वासी था। भगवान का शुक्र है कि मैं अपने देश में अच्छा था। “मैंने जूनियर नंबर एक के रूप में समाप्त किया। अब मैं पुरुषों के पेशेवर टेनिस में इसे पुरुषों के पक्ष में करना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें- Sania Mirza AO Final: Harsha Bhogle से लेकर Mohammed Azharuddin तक ने दिया सानिया मिर्जा को ट्रिब्यूट

Australian Open FINAL: मेलबर्न में सितसिपास ने हमेशा घर जैसा महसूस किया है, जहां ग्रीस और साइप्रस के बाहर ग्रीक बोलने वालों की सबसे बड़ी आबादी है और रविवार को होने वाले खिताबी मुकाबले में उन्हें फिर से भारी समर्थन मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि वह महिलाओं की विश्व नंबर छह मारिया सककारी के साथ अपने देश को मानचित्र पर लाकर भी खुश हैं। “मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मैं इस स्तर पर टेनिस खेलने में सक्षम हूं। मारिया और मैंने अविश्वसनीय काम किया है।

“मुझे पता है कि यह शायद ऑस्ट्रेलियाई लोगों के लिए उतना मायने नहीं रखता है क्योंकि वे हमेशा खिलाड़ियों का उत्पादन करते रहे हैं और उनके पास हमेशा शीर्ष खिलाड़ियों का उचित हिस्सा रहा है लेकिन ग्रीस जैसे छोटे देश से आने के कारण मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे कुछ और मिले इस तरह।

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि यहां मेरे साथ इतना अच्छा व्यवहार किया जाएगा। इसलिए मैं बेहद खुश हूं कि मैं अब पता लगाने जा रहा हूं। चलिए देखते हैं क्या होता है।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़