ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open : एम्मा रेडुकानु ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के...

Australian Open : एम्मा रेडुकानु ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए चोट की चिंताओं को पीछे छोड़ दिया

टेनिस न्यूज़: Australian Open : एम्मा रेडुकानु ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए चोट की चिंताओं को पीछे छोड़ दिया

Australian Open : एम्मा रेडुकानु (Emma Raducanu) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में विजयी शुरुआत करने के लिए चोट की चिंताओं को पीछे छोड़ दिया और कोको गौफ (Coco Gauff) के साथ दूसरे दौर की एक अच्छी शुरूवात की

20 वर्षीय एम्मा रेडुकानु (Emma Raducanu) जिन्होंने पिछले साल us ओपन चैंपियनशिप का खिताब जीता था उनके मैच के माध्यम से आत्मविश्वास में वृद्धि हुई और मेलबर्न में अपने शुरुआती मैच में तमारा कोर्पात्श (Tamara Korpatsch) पर 6-3 6-2 से जीत दर्ज की। एक घंटे 25 मिनट के बाद पार्क करें।

Australian Open : सातवीं वरीयता प्राप्त कोको गौफ(Coco Gauff) जिन्होंने कतेरीना सिनियाकोवा (Katerina Siniakova) को 6-1 6-4 से हराया, वह एक अलग चुनौती पेश करेगी क्योंकि वह ग्रैंड स्लैम जीतकर एम्मा रेडुकानु (Emma Raducanu) का अनुकरण करती दिख रही है।

हालांकि वह एम्मा रेडुकानु (Emma Raducanu) से एक वर्ष से अधिक छोटी है, कोको गौफ(Coco Gauff) पहले ही मुख्य दौरे पर साढ़े तीन साल तक खेल चुकी है, शीर्ष 10 में चढ़ रही है और अपने अगले प्रतिद्वंद्वी की तलाश में ठोस आधार स्थापित कर रही है।

Australian Open : कोको गौफ (Coco Gauff) शुरू में सर्विस करने और अपने बैकहैंड को चौड़ा करने में हिचकिचाती दिखीं. पहले सेट का संकटपूर्ण क्षण सातवें गेम में आया जब एम्मा रेडुकानु (Emma Raducanu) को दो बार आगे ब्रेक से पीछे कर दिया गया।

ब्रिटिश नंबर 1 ने नए कोच सेबेस्टियन सैक्स (Sebastian Sachs) के तहत आक्रामक रुख अपनाया और पहल को अपने फोरहैंड पर पकड़ने की कोशिश की. अब अपने बैकहैंड के पीछे बहुत अधिक वजन डालकर और अपने गेम प्लान में आत्मविश्वास से लबरेज, एम्मा रेडुकानु (Emma Raducanu) ने जीत हासिल की, जब सेबेस्टियन सैक्स (Sebastian Sachs) ने फोरहैंड को लंबा धक्का दिया।

ATP Finals 2022 : इस टूर्नामेंट में Taylor Fritz ने फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़