ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामAustralian Open 2023 : ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा इस टूर्नामेंट में अपना पहला...

Australian Open 2023 : ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा इस टूर्नामेंट में अपना पहला डेब्यू करेंगी

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023 : ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा इस टूर्नामेंट में अपना पहला डेब्यू करेंगी

Australian Open : ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के मुख्य ड्रॉ में प्रवेश कर चुकी हैं. ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) ने तीन क्वालीफाइंग राउंड पास किए और अपना मेजर डेब्यू (Major Debut) करेंगी.

लिंडा फ्रुहविर्टोवा (Linda Fruhvirtova) और ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) पिछले कुछ वर्षों से दुनिया की सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं में से एक हैं।

Australian Open : 7 वर्षीय लिंडा फ्रुहविर्टोवा (Linda Fruhvirtova) पहले से ही शीर्ष -80 में स्थान बना चुकी हैं, जिन्होंने पिछले साल अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब (WTA Title) जीता और सीधे ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में प्रवेश किया।

उनकी 15 साल की बहन ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) वर्ल्ड नं. 135 और टॉप-250 में सबसे युवा खिलाड़ी हैं. ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) ने एक साल पहले 14 साल की उम्र में अपना पहला खिताब जीता था.

Australian Open : ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) 15 साल की उम्र में अपना मेजर डेब्यू करेंगी, मेलबर्न में तीन क्वालीफाइंग राउंड पास करेंगी और ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में पांचवीं सबसे कम उम्र की क्वालीफायर बन जाएंगी। एक किशोरी ने दो जीत का दावा किया और अंतिम क्वालीफाइंग दौर में स्पैनियार्ड जेसिका बुजास मनेइरो (Jessica Bouzas Maneiro) का सामना किया।

इस स्तर पर पहली बार अपनी बहन के साथ मुख्य ड्रा में शामिल होने के लिए ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) ने दो घंटे और 53 मिनट में 3-6, 7-6, 6-4 से जीत हासिल की।

ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में अपना पहला डेब्यू करेंगी. ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा (Brenda Fruhvirtova) ने अपने प्रतिद्वंद्वी से पांच अंक अधिक जीते और निर्णायक क्षणों में जीत हासिल कर शीर्ष पर पहुंच गई और एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की।

ATP Finals 2022 : इस टूर्नामेंट में Taylor Fritz ने फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़