ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसAustralian Open : आर्यना सबलेंका चेक गणराज्य की खिलाड़ी से भिड़ने...

Australian Open : आर्यना सबलेंका चेक गणराज्य की खिलाड़ी से भिड़ने के लिए तैयार है

टेनिस न्यूज़: Australian Open : आर्यना सबलेंका चेक गणराज्य की खिलाड़ी से भिड़ने के लिए तैयार है

Australian Open Live : बेलारूस की विश्व नंबर 5 खिलाड़ी आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka) ने चेक गणराज्य की विश्व नंबर 74 खिलाड़ी तेरेज़ा मार्टिंकोवा (Tereza Martinkova) को 6-1, 6-4 से एक घंटे और दस मिनट में हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) के दूसरे दौर में प्रवेश हो गई है.

बेलारूस खिलाड़ी आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka) का अगला मुकाबला दुनिया के 51वें नंबर के खिलाड़ी अमेरिका के शेल्बी रोजर्स (Shelby Rogers) से होगा।

Australian Open Live : इससे पहले बेलारूस के दो और खिलाड़ी दूसरे दौर में पहुंचे थे। दो बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open 2023) विजेता विक्टोरिया अजारेंका (Victoria Azarenka) ने संयुक्त राज्य अमेरिका की सोफिया केनिन (Sofia Kenin) को 6-4, 7-6 (7-3) से हराकर अर्जेंटीना की नादिया पोडोरोस्का (Nadia Podoroska) के खिलाफ खेलेंगी।

विक्टोरिया अजारेंका (Victoria Azarenka) ने 2012 और 2013 में ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 (Australian Open 2023) टूर्नामेंट जीता था। बेलारूस की खिलाड़ी अलीकसंद्रा सासनोविच (Aliksandra Sasnovich) ने चेक गणराज्य की दुनिया की खिलाड़ी ब्रेंडा फ्रुहविर्तोवा (Brenda Fruhvirtova) को 7-5, 6-2 से हराया।

बेलारूस की इस खिलाड़ी का अगला मुकाबला दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी अमेरिका की जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) से होगा।

Australian Open Live : दुनिया के 72वें नंबर के बेलारूस के इल्या इवाश्का (Ilya Ivashka) को पुरुष एकल के पहले मुकाबले में दुनिया के 34वें नंबर के खिलाड़ी नीदरलैंड के बोटिक वैन डे जैंडस्चुल्प (Botyk van de Zandschulp) से 3-6, 6-3, 5-7, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा।

2023 के लिए ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) की पुरस्कार राशि 51.5 मिलियन डॉलर है। पुरुषों और महिलाओं की एकल स्पर्धाओं के विजेताओं में से प्रत्येक को 2 मिलियन डॉलर मिलेंगे। मेलबर्न पार्क हार्ड कोर्ट में टूर्नामेंट 29 जनवरी को समाप्त होगा.

बेलारूस की खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका (Victoria Azarenka) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 में अच्छी शुरुआत की, संयुक्त राज्य अमेरिका की खिलाड़ी सोफिया केनिन (Sofia Kenin) को दो घंटे में 6-4, 7-6 (7-3) से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया.

Australian Open Live : बेलारूस की खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका (Victoria Azarenka) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 में अच्छी शुरुआत की, संयुक्त राज्य अमेरिका की खिलाड़ी सोफिया केनिन (Sofia Kenin) को दो घंटे में 6-4, 7-6 (7-3) से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया.

विक्टोरिया अजारेंका ने दो साल ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट जीता था। बेलारूस की दुनिया की 38वें नंबर की खिलाड़ी अलीकसंद्रा सासनोविच (Aliaksandra Sasnovich) ने चेक गणराज्य की दुनिया की 136वें नंबर की खिलाड़ी ब्रेंडा फ्रुहविर्तोवा (Brenda Fruhvirtova) को 7-5, 6-2 से हराया.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़