ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023 Wild Cards: Venus Williams के अलावा इन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों...

Australian Open 2023 Wild Cards: Venus Williams के अलावा इन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी मिली वाइल्डकार्ड एंट्री

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023 Wild Cards: Venus Williams के अलावा इन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी मिली वाइल्डकार्ड एंट्री

Australian Open 2023 Wild Cards: स्थानीय पसंदीदा अलेक्सी पोपिरिन (Alexei Popyrin) सहित छह ऑस्ट्रेलियाई लोगों को उनके घरेलू ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) में वाइल्डकार्ड से सम्मानित किया गया है। जेसन कुबलर, रिंकी हिजिकाटा, स्टॉर्म हंटर, तालिया गिब्सन, ओलिविया गाडेकी और पोपिरिन को इस आयोजन के लिए वाइल्डकार्ड से सम्मानित किया गया। जो 16-29 जनवरी तक चलेगा।

पोपिरिन ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में दो बार जगह बनाई है, लेकिन अन्य पांच प्रवेशकर्ता इवेंट में अपनी पहली मुख्य ड्रॉ एकल जीत की मांग कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन ऐश बार्टी द्वारा 20 वर्षीय मेंटर के साथ गडेकी इवेंट में अपना मुख्य ड्रॉ डेब्यू करेंगी।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023 Wild Cards: Venus Williams ने किया वाइल्डकार्ड स्वीकार

Australian Open 2023 Wild Cards: कोविड-19 के खिलाफ टीका नहीं लगवाने का विकल्प चुनने के बाद क्वींसलैंडर पिछले साल के कार्यक्रम से बाहर हो गए थे। हंटर ने पिछले साल इवेंट में बड़ी हिटिंग बेलारूसी आर्य सबालेंका के खिलाफ सामना किया, एक सेट और एक ब्रेक के बाद अंत में निर्णायक तीसरे सेट में कम पड़ने से पहले।

हिजिकिता ने 2022 के अंत में राफेल नडाल के खिलाफ समान रूप से प्रभावशाली शुरुआत की, चार सेटों में हारने से पहले 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन के खिलाफ पहला सेट लिया। इसने हिजिकाता के लिए रैंकिंग में उल्कापिंड वृद्धि को चिह्नित किया, जिसने शीर्ष 350 के बाहर शुरू करने के बाद शीर्ष 100 के अंदर सीजन समाप्त किया।

गिब्सन अपना पहला मुख्य ड्रा मेजर खेलेंगे। 18 वर्षीय इस खिलाड़ी को न्यूकोम्बे मेडल ऑस्ट्रेलियन टेनिस अवार्ड्स में पहले दिसंबर में जूनियर महिला एथलीट ऑफ द ईयर नामित किया गया था। 29 वर्षीय कुबलर ने शीर्ष 200 से बाहर होने के बाद इस वर्ष शीर्ष 100 के अंदर एक अवधि बिताई, जिसके बाद विंबलडन में चौथे दौर में एक रन शामिल था। अमेरिकी टेनिस महान वीनस विलियम्स को 42 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलियन ओपन में प्रवेश देने के बाद नवीनतम वाइल्डकार्ड आए।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़