ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़समाचारAustralian Open 2023 : Tommy Paul ने Bautista Agut को हराकर...

Australian Open 2023 : Tommy Paul ने Bautista Agut को हराकर अंतिम आठ में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023 : Tommy Paul ने Bautista Agut को हराकर अंतिम आठ में प्रवेश किया

Australian Open 2023 : 25 वर्षीय टॉमी पॉल (Tommy Paul) ने मेलबर्न पार्क (Melbourne Park) में सोमवार को चौथे दौर में शानदार प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुत (Roberto Bautista Agut) के खिलाफ 6-2, 4-6, 6-2, 7-5 से जीत हासिल की. पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) के अंतिम आठ में प्रवेश किया.

टॉमी पॉल (Tommy Paul) ने मार्गरेट कोर्ट एरिना (Margaret Court Arena) पर अपनी कड़ी मेहनत से जीत के बाद कहा यह वास्तव में शारीरिक रूप से कठिन मैच था.

टॉमी पॉल (Tommy Paul) ने कहाँ इस कोर्ट पर खेलने में हमेशा मजा आता है मुझे लगता है कि मैं तीसरी बार यहां खेल रहा हूं और यह मेरे लिए हमेशा शानदार रहता है.

Australian Open 2023 : टॉमी पॉल (Tommy Paul) ने तीन घंटे और 19 मिनट में स्पेनिश विरोधियों के खिलाफ अपनी 11वीं-सीधी जीत दर्ज करने के लिए रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुत (Roberto Bautista Agut) 58 विजेताओं में से एक है.

टॉमी पॉल (Tommy Paul) ने कहा मुझे लगा जैसे मैं बहुत दौड़ रहा था, इसलिए मैं निश्चित रूप से मैच के अंत में थोड़ा और आक्रामक होना चाहता था। फिर वह बाद में मैच में इतने सारे फोरहैंड ढूंढ रहा था और मुझे दौड़ा रहा था। यह बहुत मजेदार नहीं था, लेकिन मैं उस एक के माध्यम से खुश हूं.

इस जीत ने टॉमी पॉल (Tommy Paul) के 2023 के रिकॉर्ड को बहुत ही बेहतर कर दिया और रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुत के खिलाफ उनकी एटीपी head-to-head श्रृंखला 2 से 3 तक कम कर दिया।

Australian Open 2023 : मेलबोर्न में अपने प्रदर्शन के परिणामस्वरूप, अमेरिकी पेपरस्टोन एटीपी लाइव रैंकिंग (ATP Live Rankings) में सात स्थान ऊपर चढ़कर 28वें स्थान पर पहुंच गया है.

20 वर्षीय खिलाड़ी जे.जे. वुल्फ (JJ wolf ) ने बेन शेल्टन (Ben Shelton) का अगला मुकाबला होगा। पांच सेटों में जे.जे. वुल्फ (JJ wolf ) अपने सपने को ऑस्ट्रेलियन ओपन में पदार्पण किया सेबस्टियन कोर्डा (Sebastian Korda) के साथ क्वार्टर फाइनल में, यह 2000 के बाद पहली बार है कि तीन अमेरिकी पुरुष मेलबोर्न में अंतिम आठ में पहुंचे हैं – और 2005 यूएस ओपन के बाद से किसी भी स्लैम में पहली बार.

ATP Finals 2022 : इस टूर्नामेंट में Taylor Fritz ने फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़