ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसAustralian Open 2023 : Rafael Nadal और Paula Padosa के...

Australian Open 2023 : Rafael Nadal और Paula Padosa के नेतृत्व वाली टीम स्पेन भी ग्रुप डी में है

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023 : Rafael Nadal और Paula Padosa के नेतृत्व वाली टीम स्पेन भी ग्रुप डी में है

Australian Open 2023 : निक किर्गियोस की अगुआई में टीम ऑस्ट्रेलिया गुरुवार शाम को टीम ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ अपनी खिताबी लड़ाई शुरू करेगी. सिडनी में इस सप्ताह उद्घाटन यूनाइटेड कप में टीम ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करने वाले सितारों में एलेक्स डी मिनौर और अजला टोमलजानोविक (Tomaljokovic) शामिल हैं।

हालांकि, गुरुवार को केन रोज़वेल एरिना में खेल शुरू होने से पहले, मेजबान देश ने मंगलवार को कैंपबेल्स कोव का दौरा करते हुए शहर के लिए अभ्यास Court की अदला-बदली करने का अवसर लिया।

11-दिवसीय कार्यक्रम से पहले सिडनी हार्बर ब्रिज (Harbour bridge) पर तस्वीरें खिंचवाने से पहले डी मिनाउर (D Minaur), टॉमलजानोविक (Tomaljokovic) जेसन कुबलर (Jason Kublar) और ज़ो हाइव्स ने मुस्कुराहट और चुटकुले साझा किए।

डी मिनौर (D Minar) ने कहा हमेशा बहुत जुनून और गर्व होता है और यह साल का एक अच्छा समय है। हम ऑस्ट्रेलियाई गर्मियों में हैं, 2023 शुरू करने के लिए तैयार हैं। इससे बेहतर कोई जगह नहीं है।

Australian Open 2023 : जब मैं पहली बार ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए खेला था, तो उस सप्ताह के दौरान टीम का सौहार्द और उत्साह बहुत अच्छा था। साल भर में हम एक-दूसरे से बहुत मिलते हैं लेकिन ज्यादा बात नहीं कर पाते। लेकिन जब हम एक साथ आते हैं तो ऐसा लगता है जैसे हमने कभी छोड़ा ही नहीं है, इसलिए यह संस्कृति में कुछ है।

युनाइटेड कप (United Cup) 18 देशों की एक मिश्रित-टीम (Mixed Team) स्पर्धा है, जिसका मुकाबला ब्रिस्बेन (Bribern), पर्थ (Perth) और सिडनी (Sydney) में होगा, जिसमें चार देश सिडनी में नॉकआउट (Knockout) चरण में आगे बढ़ेंगे। प्रत्येक युनाइटेड कप (United Cup) टाई में दो पुरुष और दो महिला एकल मैच शामिल होंगे और एक मिश्रित युगल (Mixed Double)मैच दो दिनों में खेला जाएगा, जिसमें टूर्नामेंट 29 दिसंबर से 8 जनवरी तक चलेगा।

निक किर्गियोस (Nick kyrgios) की अगुआई में टीम ऑस्ट्रेलिया (Team Australia) गुरुवार शाम को टीम ग्रेट ब्रिटेन (Team Great Britain) के खिलाफ अपनी खिताबी लड़ाई शुरू करेगी। राफेल नडाल (Rafael Nadal) और पाउला बडोसा (Paula Padosa) के नेतृत्व वाली टीम स्पेन भी ग्रुप डी में है।

ATP Finals 2022 : इस टूर्नामेंट में Taylor Fritz ने फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़