ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़समाचारAustralian Open 2023 : Sebastian Korda को कलाई की चोट के...

Australian Open 2023 : Sebastian Korda को कलाई की चोट के कारण क्वार्टर फाइनल मैच से रिटायर होना पड़ा

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023 : Sebastian Korda को कलाई की चोट के कारण क्वार्टर फाइनल मैच से रिटायर होना पड़ा

Australian Open 2023 : अपने पहले ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) क्वार्टरफाइनल में खेल रहे अमेरिकी खिलाड़ी सेबेस्टियन कोर्डा को कलाई की चोट के कारण रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा

करेन खाचानोव (Karen Khachanov) मंगलवार रात ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के सेमीफाइनल में पहुंच गए क्योंकि अमेरिकी खिलाड़ी सेबेस्टियन कोर्डा (Sebastian Korda) को कलाई की चोट के कारण अपने क्वार्टर फाइनल मैच से रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा।

करेन खाचानोव (Karen Khachanov) इस मैच में 7-6 (5), 6-3, 3-0 से आगे चल रहे थे तब सेबेस्टियन कोर्डा (Sebastian Korda) चेंजओवर चेयर पर गए और अपने प्रतिद्वंदी से हाथ मिलाया।

Australian Open 2023 : करेन खाचानोव (Karen Khachanov) ने कहाँ एक ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) में बैक टू बैक सेमीफाइनल में पहुँचना बहुत अच्छा लगता है

करेन खाचानोव (Karen Khachanov) ने अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में कहा। जाहिर है जिस तरह से मैं मैच खत्म करना चाहते था मुझे लगता है कि एक निश्चित बिंदु तक एक बहुत अच्छी लड़ाई थी।

करेन खाचानोव (Karen Khachanov) ने कहाँ सेबेस्टियन कोर्डा (Sebastian Korda) ने मेरे एक दोस्त डेनियल को तीन सेटों में और पांच सेटों में हर्कज़ के खिलाफ हराया था तुम्हें पता है, वह बहुत अच्छा टेनिस खेल रहा है।

Australian Open 2023 : लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे अच्छा लग रहा है। वास्तव में खुश हूं, अपने स्तर से वास्तव में खुश हूं, जिस तरह से मैं प्रतिस्पर्धा करता हूं, और यहां ऑस्ट्रेलिया में पहली बार सेमीफाइनल के लिए उत्सुक हूं।”

पहले सेट और डेढ़ के लिए दोनों बराबरी पर थे, कोर्डा ने शुरुआती 5-2 की कमी से जूझते हुए करेन खाचानोव (Karen Khachanov) के टाई-ब्रेक में सेट को बंद कर दिया। उन्होंने फिर दूसरे सेट के पहले पांच गेम के लिए होल्ड का कारोबार किया।

लेकिन 3-2 की बढ़त बनाए रखने के बाद सेबेस्टियन कोर्डा (Sebastian Korda) ने अपनी कलाई को सहारा देने के लिए एक ट्रेनर का दौरा किया, और वह एक और गेम नहीं जीत पाए, करेन खाचानोव (Karen Khachanov) ने लगातार सात गेम जीतकर दूसरा सेट अपने नाम किया और 3-0 से ऊपर चले गए।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़