ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़राष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: मिक्सड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे Sania Mirza &...

Australian Open 2023: मिक्सड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे Sania Mirza & Rohan Bopanna

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: मिक्सड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे Sania Mirza & Rohan Bopanna

Australian Open 2023: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना (Sania Mirza & Rohan Bopanna) ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। भारतीय जोड़ी को उनके विरोधियों जेलेना ओस्टापेंको और वेगा हर्नांडेज़ (Jelena Ostapenko and Vega Hernandez) के मैच से पहले हटने के बाद वाकओवर मिला। इससे पहले भारतीय जोड़ी ने उरुग्वेयन और जापानी जोड़ी एरियल बेहर और मकाटो निनोमिया को 6-4, 7-6 (11-9) से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023: जानिए किस वजह से Sebastian Korda को होना पड़ा मैच के बीच में से रिटायर

सानिया अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम इवेंट खेल रही हैं। छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि वह 19 फरवरी से शुरू होने वाली दुबई टेनिस चैंपियनशिप से संन्यास ले लेंगी।

Australian Open 2023: सेमीफाइनल में पहुंचकर भारतीय टेनिस स्टार के पास अब संन्यास से पहले अपने नाम एक और ग्रैंड स्लैम खिताब जोड़ने का वास्तविक मौका है। भारतीय जोड़ी ने पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया के जैमी फोरलिस और ल्यूक सैविल पर सीधे सेटों में जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023: सवालों के घेरे में आया ऑस्ट्रेलियन ओपन में इस्तेमाल किया जाने वाला इलेक्ट्रॉनिक लाइन-कॉलिंग सिस्टम

जेलेना ओस्टापेंको और वेगा हर्नांडेज़ के हटने का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। हालांकि इससे पहले दिन में ओस्टापेंको को महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में एलेना रायबाकिना के खिलाफ सीधे सेट में हार का सामना करना पड़ा था।

इससे पहले टूर्नामेंट में महिला युगल में सानिया मिर्जा का अभियान समाप्त हो गया था। सानिया और उनकी कज़ाख जोड़ीदार अन्ना डेनिलिना ने दूसरे दौर में यूक्रेन-बेल्जियम की एलिसन वानयुतवैंक और एनेहेलिना कलिनिना से हारकर अपना अभियान समाप्त कर दिया था।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़