ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: Naomi Osaka ने लिया ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम...

Australian Open 2023: Naomi Osaka ने लिया ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: Naomi Osaka ने लिया ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस

Australian Open 2023: दो बार की चैंपियन नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है, 16 जनवरी से शुरू होने वाले सीजन के पहले ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) के आयोजकों ने कारण बताए बिना रविवार को इसकी घोषणा की।

ये भी पढ़ें- Maharashtra Open LIVE: Marin Cilic ने क्वार्टर फाइनल से ठीक पहले अपना नाम लिया वापस

जापानी पूर्व विश्व 1 एक का नाम ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए एंट्री लिस्ट में था, लेकिन ओसाका को एडिलेड और होबार्ट में वार्म-अप टूर्नामेंट में खेलने के लिए सूचीबद्ध नहीं किया गया था, जिससे हार्डकोर्ट मेजर में उनकी भागीदारी पर संदेह पैदा हो गया था।

“नाओमी ओसाका ने ऑस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है। हम #AO2023 में उन्हें मिस करेंगे। “दायना यास्त्रेम्स्का मुख्य ड्रॉ में प्रवेश करती हैं।”

Australian Open 2023: ओसाका 2019 और 2021 मेलबर्न पार्क चैंपियन, बीमारी के कारण सितंबर में टोक्यो में पैन पैसिफिक ओपन के दूसरे दौर में बीट्रिज़ हद्दाद मैया के खिलाफ अपने मैच से बाहर होने के बाद से WTA Tour पर नहीं खेली हैं।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023: John Millman और Jaimee Fourlis बनेंगी इस टूर्नामेंट का हिस्सा

अमेरिकी सात बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स के चोटिल होने के कारण आयोजकों को दोहरा झटका लगने के एक दिन बाद उनकी वापसी हुई। ओसाका जो विश्व रैंकिंग में 42वें स्थान पर खिसक गई हैं, उन्होंने 2021 फ्रेंच ओपन को छोड़ने के बाद अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए ब्रेक लिया था और बाद में कहा कि वह अवसाद से जूझ रही थीं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़