ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची MAGDA LINETTE

Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची MAGDA LINETTE

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची MAGDA LINETTE

Australian Open 2023: अनहेराल्ड पोल मैग्डा लिनेट (Magda Linette) ने बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाने के अपने सपने को जारी रखा। उन्होंने रॉड लेवर एरिना पर 6-3 7-5 से पूर्व विश्व नंबर एक करोलिना प्लिस्कोवा (Karolina Pliskova) को हराकर पूरी तरह से चौंका दिया।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची Victoria Azarenka

दुनिया की 45वें नंबर की खिलाड़ी ने शुरुआती सेट में आश्चर्यजनक रूप से नियंत्रित टेनिस खेली और दो बार ग्रैंड स्लैम फाइनलिस्ट प्लिसकोवा ने मुख्य शो कोर्ट पर चिलचिलाती धूप में 14 अप्रत्याशित गलतियां कीं।

प्लिस्कोवा को दूसरे सेट में अपने खेल में सुधार करना था, लेकिन लिनेट के पास हर चीज का जवाब था। जो चेक खिलाड़ी ने उन पर फेंका और जीत के लिए लिनेट ने बिना थके सर्विस करने से पहले 6-5 से ब्रेक लिया।

Australian Open 2023: लिनेट पांचवीं वरीयता प्राप्त आर्य सबलेंका या डोना वेकिक के खिलाफ फाइनल में जगह बनाने के लिए संघर्ष करेंगी, जो बुधवार को दूसरे महिला क्वार्टर फाइनल मैच में भिड़ेंगी।

ये भी पढ़ें- Australian Open 2023: मिक्सड डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे Sania Mirza & Rohan Bopanna

लिनेट अपनी जीत के बाद कहा कि, “यह बहुत अधिक है और मैं वास्तव में इस पर विश्वास नहीं कर सकती।” ” वास्तव में सपने सच होते हैं। हम आगे बढ़ते हैं, हालांकि मैं बहुत उत्साहित नहीं होना चाहती। क्योंकि हम अभी भी टूर्नामेंट में हैं, लेकिन मैं बहुत आभारी और खुश हूं।”

“मै पूरे जीवन में व्यक्तिगत रूप से गलतियों और नुकसानों को लेता रहा हूं, इसलिए उन दो चीजों को डिस्कनेक्ट करना, टेनिस खिलाड़ी मैग्डा और व्यक्ति मैग्डा, वास्तव में मुश्किल था क्योंकि मुझे लगा कि कई बार गलतियां मुझे परिभाषित कर रही हैं इसलिए मेरे कोच और मैंने किया एक बहुत अच्छा काम किया।

“मैं वास्तव में उनकी आभारी हूं क्योंकि उन्हें बहुत सारी बकवास करनी पड़ी है!”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़