ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: Kim Clijsters ने Novak Djokovic के ऑस्ट्रेलियन ओपन में...

Australian Open 2023: Kim Clijsters ने Novak Djokovic के ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर कही ये बात

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: Kim Clijsters ने Novak Djokovic के ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर कही ये बात

Australian Open 2023: किम क्लिस्टर्स (Kim Clijsters) का मानना ​​​​है कि नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) 2023 ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक ताकत होंगे। जबकि नौ बार के ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता हमेशा मेलबर्न मेजर में एक जबरदस्त खिताब के पसंदीदा रहे हैं, वह अब 2022 संस्करण से पहले ऑस्ट्रेलिया में हुई घटना को देखते हुए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए और भी अधिक प्रेरित होंगे, क्लिस्टर्स ने कहा।

सर्बियाई दिग्गज जनवरी 2023 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में वापसी करेंगे, जब ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने उनके तीन साल के वीजा प्रतिबंध को पलट दिया था। इस साल की शुरुआत में जोकोविच को अपने कोरोनोवायरस टीकाकरण विवाद के संबंध में अदालती लड़ाई हारने के बाद देश से निर्वासित कर दिया गया था, जिसके कारण देश में प्रवेश करने पर तीन साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था।

अब जबकि उनके सबसे सफल ग्रैंड स्लैम में वापसी करने की पुष्टि हो गई हैं तो क्लिस्टर्स मेलबर्न पार्क में 10वां खिताब जीतने की अपनी संभावनाओं को लेकर काफी आश्वस्त हैं।

ये भी पढ़ें- Simona Halep News: सिमोना हालेप के पास ड्रग्स प्रतिबंध से बचने का अभी है एक और मौका

Australian Open 2023: किम क्लिस्टर्स ने हाल ही में क्रेग शापिरो टेनिस पॉडकास्ट पर कहा कि,”मैंने सुना है कि वह (नोवाक जोकोविच) इस साल खेलने में सक्षम है, 2023 में वह जाने में सक्षम होने जा रहा है और मुझे यकीन है कि वह पहले से कहीं अधिक प्रेरित होने जा रहे हैं और वहां फिर से अच्छा करने की कोशिश कर रहा है,”

बेल्जियन टेनिस के महान खिलाड़ी ने जोकोविच की 2022 ऑस्ट्रेलियन ओपन गाथा पर आगे प्रतिबिंबित किया, इसे न केवल 21 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन के लिए बल्कि उनकी टीम और परिवार के लिए भी एक “बड़ी स्थिति” कहा। उन्होंने 2022 सीजन में जब भी उन्हें दौरे पर खेलने का अवसर मिला तो उन्होंने तनाव को पीछे छोड़ने या इसे ईंधन के रूप में उपयोग करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए इसकी सराहना की।

क्लिस्टर्स ने कहा कि,”अद्भुत। जिस तरह से वह बहुत सारी नकारात्मक चीजें छोड़ने में सक्षम है, जिस तरह से वह उसे अपने पीछे रखने में सक्षम है और कोर्ट पर बेहतर खेलने और अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए इसका उपयोग करते हैं, मैं पूरी तरह से प्रशंसा करती हूं। जब यह सब चल रहा था तब मैं ऑस्ट्रेलिया में नहीं थी, लेकिन मैं कल्पना कर सकती हूं कि इससे गुजरना वास्तव में कठिन है, न केवल उनके लिए बल्कि टीम और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए। यह एक बड़ी स्थिति है।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़