ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: John Millman और Jaimee Fourlis बनेंगी इस टूर्नामेंट का...

Australian Open 2023: John Millman और Jaimee Fourlis बनेंगी इस टूर्नामेंट का हिस्सा

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: John Millman और Jaimee Fourlis बनेंगी इस टूर्नामेंट का हिस्सा

Australian Open 2023: गुरुवार ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों ने को कहा कि जॉन मिलमैन (John Millman) अपना नौवां ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलेंगे और इस ग्रैंड स्लैम में वाइल्डकार्ड दिए जाने के बाद पांच साल की अनुपस्थिति के बाद जैमी फोरलिस (Jaimee Fourlis) भी मेलबर्न पार्क में लौट आएंगी।

ये भी पढ़ें- US Open 2023: क्या इस साल यूएस ओपन का हिस्सा नहीं बनेंगे Novak Djokovic?

क्वींसलैंडर मिलमैन जिन्होंने 2018 यूएस ओपन में रोजर फेडरर को हराया था। वह पिछले अगस्त में शीर्ष 100 से बाहर हो गए और वर्तमान में दुनिया में 147 वें स्थान पर हैं। वह 2016 और 2020 में दो बार मेलबर्न में तीसरे दौर में पहुंचे थे

“यह मेरे लिए मेरे दोस्तों, परिवार और शक्तिशाली ऑस्ट्रेलियाई भीड़ के सामने लौटने के लिए एक विशेष स्थान है। मैं और अधिक उत्साहित नहीं हो सका, “33 वर्षीय मिलमैन ने एक बयान में कहा।

23 वर्षीय फोरलिस ने एक पुनरुत्थान के मौसम का आनंद लिया, जिसके दौरान वह 50 मैच जीतने के बाद शीर्ष 300 से एक कैरियर-उच्च विश्व नंबर 147 पर पहुंच गईं, जिसमें लगातार 12 मैच शामिल थे।

Australian Open 2023: मेलबर्न की फोरलिस ने 2017 में 17 साल की उम्र में अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन के मुख्य ड्रॉ में जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें- Maharashtra Open LIVE: Marin Cilic करेंगे आज Carballes Baena का सामना

पिछले साल जेसन कुबलर के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिश्रित युगल फाइनल में पहुंचने वाले फोरलिस ने कहा कि, “मैं अपने घरेलू स्लैम के मुख्य ड्रॉ में खेलने के अवसर के लिए टेनिस ऑस्ट्रेलिया का बहुत आभारी हूं।”

अंतिम दो वाइल्डकार्ड पुरुषों के ड्रॉ में जापान की मोयुका उचिजिमा और महिलाओं की तरफ से चीन की वू यिबिंग को दिए गए। दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के मुख्य ड्रॉ में पदार्पण करेंगे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़