ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन में इस खिलाड़ी के खिलाफ अपने अभियान...

Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन में इस खिलाड़ी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे Holger Rune

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन में इस खिलाड़ी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे Holger Rune

Australian Open 2023: नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) को हराने वाले आखिरी व्यक्ति के रूप में होल्गर रूण (Holger Rune) ऑस्ट्रेलियन ओपन में प्रवेश कर रहे हैं और डेनिश किशोर सोमवार से शुरू होने वाले साल के पहले ग्रैंड स्लैम में लड़ाई को स्थापित क्रम में ले जाने के लिए तैयार है।

19 वर्षीय खिलाड़ी ने 2022 में पेरिस में अपने पहले एटीपी मास्टर्स 1000 ताज सहित तीन खिताब जीते, जहां उन्होंने फाइनल में 21 बार के प्रमुख चैंपियन जोकोविच को चार अन्य शीर्ष -10 खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए हराया।

ये भी पढ़ें- Australia Open 2023: मेलबर्न में सफलता के लिए उत्साहित हैं Novak Djokovic

Australian Open 2023: विश्व रैंकिंग में 10वें स्थान पर पहुंचने वाले रुण ने संवाददाताओं से कहा कि, “यह एक पागलपन भरा मैच था।” “इससे पहले, मैं बहुत नर्वस था। यह मेरा सबसे बड़ा फाइनल था और नोवाक के खिलाफ खेलना, जो इतना अनुभवी है, बेहद कठिन था लेकिन मैंने चुनौती ली और मैंने वह सब दिया जो मेरे पास था।

“जीतने से मेरा आत्मविश्वास बहुत बढ़ा है। उनके खिलाफ और फाइनल में जीतना और भी बड़ा था, इसलिए यह एक शानदार टूर्नामेंट था और शायद मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक था।” नौवीं वरीय रूण अच्छी तरह से जानते हैं कि अब उनसे कितनी उम्मीदें लगाई गई हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह ग्रैंड स्लैम पर पुराने गार्ड की पकड़ को ढीला करने की चुनौती का इंतजार कर रहे हैं।

रूण ने आगे कहा कि, “मैंने पूरी ईमानदारी से इसके साथ जीवन भर काम किया है।” “जूनियर के रूप में खेलते हुए, मैं अंडर -14, 16 और 18 (स्तर) में नंबर एक था, इसलिए मैं उसी के रूप में खेलने का आदी हूं जिसे जीतना है। “यह स्पष्ट रूप से अब अलग है, बड़े मंच पर बड़े लोगों की भूमिका निभा रहा है, लेकिन मैं इसके बारे में उत्साहित हूं क्योंकि मेरा सारा जीवन मैं इस पल में रहने का सपना देख रहा हूं जहां मैं अभी हूं और यहां तक ​​​​कि आगे भी जाता हूं, इसलिए मेरा काम खत्म नहीं हुआ है।”

“मेरे पास अभी भी बहुत कुछ है जिसे मैं हासिल करना चाहता हूं और मैं इसके लिए जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं।” रूण सर्ब फ़िलिप क्राजिनोविक के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करते हैं और ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस के साथ तीसरे दौर की संभावित भिड़ंत है, जो घरेलू दर्शकों को लुभाने और अपने विरोधियों पर दबाव बनाने के लिए जाने जाते हैं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़