ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसAustralian Open 2023 : Dominic Thiem इस टूर्नामेंट में प्रभाव छोड़ने...

Australian Open 2023 : Dominic Thiem इस टूर्नामेंट में प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार हैं

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023 : Dominic Thiem इस टूर्नामेंट में प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार हैं

Australian Open 2023 : पूर्व फाइनलिस्ट डोमिनिक थिएम ( Dominic Thiem) ने मंगलवार को कहा कि वह कूयोंग क्लासिक (Kooyong Classic) में हार के साथ तैयारी शुरू करने के बावजूद फिट हैं और ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार हैं।

मेलबोर्न पार्क (Melbourne Park) में 2020 के फाइनलिस्ट कलाई की चोट से लौटते हैं, तो उन्होंने कूयोंग क्लासिक (Kooyong Classic) में ऑस्ट्रेलियाई एलेक्स डी मिनौर (Alex de Minaur) को 6-4, 6-4 से हराकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

Australian Open 2023 : 29 वर्षीय थिएम ने 2020 में यूएस ओपन (US Open) जीता लेकिन 2021 के मध्य में अपनी दाहिनी कलाई को चोटिल कर लिया और आठ महीने के लिए दरकिनार कर दिया गया।

डोमिनिक थिएम ( Dominic Thiem) 2020 के ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के फाइनल में नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) को पांच सेट तक धकेल दिया था।

डोमिनिक थिएम ( Dominic Thiem) ने कहां मुझे मुझे उम्मीद है कि मै इस साल उस दिशा में खेल को जारी रह सकता हूं जहां से मैंने एक अच्छी शुरुआत है।

Australian Open 2023 : पूर्व विश्व नंबर तीन डोमिनिक थिएम ( Dominic Thiem) ने दौरे पर अपनी वापसी पर उत्साहजनक संकेत दिखाए हैं, शीर्ष 350 के बाहर से उठकर इस सप्ताह शीर्ष 100 में पहुंचने के बाद पिछले साल Gstaad, Gijon और एंटवर्प में सेमीफाइनल रन बनाए।

इसके अलावा उन्होंने कहा मैं ग्रैंड स्लैम (Grand Slam ) में जाने के लिए तैयार हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं इस समय कितना अच्छा हूं। जाना बहुत मुश्किल है मेरी तैयारी अच्छी है इसलिए मुझे तैयार रहना चाहिए

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़