ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: नकली कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र का उपयोग करने के लिए...

Australian Open 2023: नकली कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र का उपयोग करने के लिए जांच के दायरे में हैं Camila Giorgi

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: नकली कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र का उपयोग करने के लिए जांच के दायरे में हैं Camila Giorgi

Australian Open 2023: टेनिस स्टार कैमिला जियोर्गी (Camila Giorgi) पर आरोपों की जांच चल रही है। क्योंकि उन्होंने पिछले साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले डाउन अंडर यात्रा करने के लिए एक नकली कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र (covid vaccination certificate) का इस्तेमाल किया था और उनका साल का पहला ग्रैंड स्लैम एक बार फिर विवादों के साए में शुरू हो सकता है, क्योंकि इतालवी खिलाड़ी जियोर्गी कथित तौर पर देश में प्रवेश करने के लिए कथित रूप से पहले झूठे कागजी कार्रवाई का उपयोग करने के लिए जांच का सामना कर रही हैं।

जियोर्गी के परिवार के डॉक्टर डेनिएला ग्रिलोन को पिछले फरवरी में इतालवी पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उन पर हाई-प्रोफाइल इटालियंस को सैकड़ों नकली सीरम और दस्तावेज देने का आरोप लगाया गया था।

ये भी पढ़ें- Danish Hall of Fame: Caroline Wozniacki को किया गया डेनिश हॉल ऑफ फेम में शामिल

Australian Open 2023: इटली के समाचार पत्र ला रिपब्लिका ने दिसंबर में रिपोर्ट किया था कि जियोर्गी भी पुलिस द्वारा जांच के दायरे में थी, कथित तौर पर बिना टीका लगवाए नकली कोविड टीकाकरण प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए और एक धमाकेदार घटनाक्रम में, निजी चिकित्सक ग्रिलोन ने अब दावा किया है कि दुनिया में नंबर 66 जियोर्गी को कथित तौर पर कभी भी कोविड की दवा नहीं मिली। ग्रिलोन ने इतालवी दैनिक कोरिएरे डेल वेनेटो को बताया कि, “गियोर्गी परिवार लंबे समय से मेरे साथ इलाज करा रहा है।”

“मैं पूरी निश्चितता के साथ पुष्टि कर सकता हूं कि जियोर्गी परिवार के खिलाफ कोई भी टीका वास्तव में प्रशासित नहीं किया गया है। मुझे उस मामले में कोई भुगतान नहीं मिला है। मैं बहुत परेशान हूं और अपने कृत्य के लिए माफी मांगता हूं।’

डब्ल्यूटीए शासी निकाय ने तब से पुष्टि की है कि वे जियोर्गी के आसपास की जांच की निगरानी कर रहे हैं। डब्ल्यूटीए के एक प्रवक्ता ने न्यूज कॉर्प को बताया कि, “हम आरोपों से अवगत हैं और वर्तमान में स्थिति और किसी भी जांच की निगरानी कर रहे हैं।”

टेनिस ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी क्रेग टिले ने कहा कि, “मुझे लगता है कि अभी भी बहुत कुछ उजागर होना बाकी है और मुझे लगता है कि यह अंततः उनके परिवार और दौरे सहित संबंधित अधिकारियों पर निर्भर करेगा। मैं वास्तव में और कोई विवरण नहीं जानता।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़