ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAustralian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन में Andy Murray का मैच सुबह 4...

Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन में Andy Murray का मैच सुबह 4 बजे हुआ खत्म

टेनिस न्यूज़: Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन में Andy Murray का मैच सुबह 4 बजे हुआ खत्म

Australian Open 2023: एंडी मरे (Andy Murray) ने कहा कि ऑस्ट्रेलियन ओपन में पांच सेट की उनकी शानदार जीत के दौरान कई लोग क्या सोच रहे थे: “हम सुबह 3 बजे क्यों खेल रहे हैं?” मेटल हिप वाले 35 वर्षीय इस खिलाड़ी ने नाटकीय वापसी का करियर बनाया है, लेकिन पूर्व विश्व नंबर 1 के लिए भी यह थोड़ा सा दूर जाता जा रहा था। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी थानासी कोकिनाकिस (Thanasi Kokkinakis) पर तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन की उल्लेखनीय दूसरे दौर की जीत अंततः मेलबर्न में शुक्रवार सुबह 4:05 बजे समाप्त हुई।

पांच घंटे और 45 मिनट तक यह कोर्ट के अंदर और बाहर वापसी की विशेषता वाले एक मंजिला करियर में ब्रिटेन के खिलाड़ी का यह सबसे लंबा मैच था। मंगलवार को 13वीं वरीय माटेओ बेरेटिनी के खिलाफ पांच सेट से बचे रहने के बाद मरे को अब शनिवार को 24वीं वरीय रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुत से भिड़ने के लिए खुद को तैयार करना होगा।

ये भी पढ़ें- Australian Open LIVE: आज ऑस्ट्रेलियन ओपन के छठे दिन में होंगे ये मैच

Australian Open 2023: मरे अभ्यास के लिए अपने मैच के आठ घंटे से भी कम समय के बाद मेलबर्न पार्क में वापस आ गए थे, लेकिन जो कुछ हुआ उसके लिए उन्होंने अपने तिरस्कार को छिपाने का बहुत कम प्रयास किया।

चार साल पहले मेलबर्न में करियर बचाने वाली सर्जरी से गुजरने वाले इस दिग्गज ने कहा कि, “मरे-कोकीनाकिस मैच जैसा महाकाव्य होने के बजाय यह थोड़े से तमाशे में खत्म होता है।” न

मरे, छोटे बच्चों के पिता और हमेशा टेनिस से परे बड़ी तस्वीर देखने में सक्षम रहे, उन्होंने कहा कि यह किसी के लिए फायदेमंद नहीं था।

“कुछ लोगों को अगले दिन काम करने की ज़रूरत है,” उन्होंने उन दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि, जो मार्गरेट कोर्ट एरिना में रुके थे, भले ही रात दिन बनने की धमकी दे रही थे।

“अगर मेरा बच्चा एक टूर्नामेंट के लिए जाता और वे सुबह पांच बजे घर आता है तो माता-पिता के रूप में मैं उसके लिए तड़प रहा हूं।

“यह उनके लिए लाभदायक नहीं है। यह अंपायरों, अधिकारियों के लिए लाभदायक नहीं है। मुझे नहीं लगता कि यह फैंस के लिए आश्चर्यजनक है। लेकिन यह खिलाड़ियों के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़