ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीAndy Roddick: एंडी रोडिक ने यूएस ओपन में सेरेना विलियम्स के खेलने...

Andy Roddick: एंडी रोडिक ने यूएस ओपन में सेरेना विलियम्स के खेलने पर दिखाया उत्साह, कहा उनका हर मैच होने जा रहा है रोमांचक

टेनिस न्यूज़: Andy Roddick: एंडी रोडिक ने यूएस ओपन में सेरेना विलियम्स के खेलने पर दिखाया उत्साह, कहा उनका हर मैच होने जा रहा है रोमांचक

Andy Roddick: पूर्व दुनिया के नंबर 1 खिलाड़ी एंडी रोडिक को उम्मीद है कि आगामी यूएस ओपन (US Open) के दौरान सेरेना विलियम्स (Serena Williams) अपने दमदार खेल से टेनिस प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। हालांकि उन्हें इस बात का भी ख्याल है कि इस टूर्नामेंट का हर मैच उनका आखिरी मैच हो सकता है। विलियम्स ने हाल ही में यूएस ओपन के बाद अपने रैकेट को लटकाने के अपने फैसले की घोषणा की थी, जिसमें वह अपनी संरक्षित रैंकिंग का उपयोग करके प्रवेश करेंगी।

2021 विंबलडन चैंपियनशिप में अलियाक्संद्रा सासनोविच के खिलाफ अपने शुरुआती मैच के दौरान विलियम्स को एक टोर्न हैमस्ट्रिंग का सामना करना पड़ा था, जिसकी वजह से उन्हें मैच के बीच में से ही रिटायर होना पड़ा था। जिसके बाद अमेरिकी आइकन अगले 12 महीनों तक एक भी मैच नहीं खेल सकीं। वह इस साल के ग्रास-कोर्ट मेजर में वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में लौटी, लेकिन पहले दौर में हार्मनी टैन से हार गई।

ये भी पढ़ें- US Open 2022: जानिए क्या रखी गई है यूएस ओपन की टिकटों की कीमत

23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने 430 दिनों में अपना पहला मैच उस समय जीता जब उन्होंने कनाडाई ओपन में नूरिया पर्रिजास-डियाज को हराया था। इसके बाद दूसरे दौर में बेलिंडा बेनसिक ने विलियम्स को सीधे सेटों में हराया था। 40 वर्षीय सेरेना का अगला काम सिनसिनाटी ओपन में था। जिसके लिए टेनिस जगत ने सांस रोककर इंतजार किया क्योंकि वह पहली बार एम्मा राडुकानु का मुकाबला करने वाली थीं। लेकिन रादुकानु ने उन्हें 6-4, 6-0 से मात दी।

न्यूयॉर्क पोस्ट के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में रोड्रिक ने एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी के रूप में विलियम्स के अंतिम टूर्नामेंट के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट का अधिकांश हिस्सा उनके बारे में होगा और आशा व्यक्त की कि लेजेंड इसका आनंद लेंगी।

रोडिक ने कहा, “जाहिर है जब तक वह टूर्नामेंट में है, तब तक सेरेना विलियम्स के लिए यह सब कुछ होगा।” “मैं उनके लिए उस पहले सप्ताह में हमें रोमांच देने के अलावा और कुछ नहीं पसंद करूंगा, लेकिन उनके साथ यह एक अजीब परिदृश्य होने जा रहा है, जैसे कि हर मैच उनका आखिरी हो सकता है। मुझे आशा है कि वह इसका आनंद उठाएगी यह रास्ते में है क्योंकि इसके चारों ओर एक बहुत बड़ा प्रचार तंत्र होने जा रहा है।”

रोस्टर में युवाओं के बारे में बात करते हुए रोडिक ने कोको गॉफ और कार्लोस अल्कराज को चमत्कार करने के लिए चुना।

रोडिक ने आगे कहा, “कोको गॉफ मुझे कैसी लगती हैं यह एक बड़ी बात है। वह एक तरह से आगे बढ़ी है, लेकिन हम उस बड़े ब्रेकआउट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पुरुषों की तरफ, देखने वाला इलेक्ट्रिक युवा कार्लोस अल्वारेज है। मुझे लगता है कि कई ग्रैंड स्लैम जीतने वाले हैं,”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़