ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसAndy Murray ने करियर की 500वीं हार्ड-कोर्ट जीत हासिल की

Andy Murray ने करियर की 500वीं हार्ड-कोर्ट जीत हासिल की

टेनिस न्यूज़: Andy Murray ने करियर की 500वीं हार्ड-कोर्ट जीत हासिल की

Dubai Duty Free Tennis Championships : ग्रेट ब्रिटेन के तीन बार के प्रमुख चैंपियन एंडी मरे ने दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप के पहले दौर में कनाडा के डेनिस शापोवालोव को 4-6, 7-6 (5), 6-3 से हराकर अपने करियर का 500वां हार्ड-कोर्ट मैच जीता।

मरे – जो रोजर फेडरर, नोवाक जोकोविच, आंद्रे अगासी और राफेल नडाल के साथ 500 क्लब में शामिल हो गए – ने मैच के बाद एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पास “संभवतः (नहीं) बहुत समय बचा है लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।” मैं इन कुछ महीनों को अंतिम रूप दे सकता हूं,” एक संभावित संकेत है कि 36 वर्षीय व्यक्ति सेवानिवृत्ति पर विचार कर रहा है।

Dubai Duty Free Tennis Championships : नंबर 2 वरीयता प्राप्त रूस के आंद्रे रुबलेव ने चीन के झिझेन झांग को 6-7 (4), 6-2, 6-4 से हराया, जबकि पोलिश तीसरी वरीयता प्राप्त ह्यूबर्ट हर्काज़ ने जर्मन जान-लेनार्ड स्ट्रफ को 7-6 (5), 6-7 (4), 7-6 (6) से हराया।

नंबर 7 वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर बुब्लिक को भी चेक क्वालीफायर टॉमस मचाक को 2-6, 6-3, 7-6 (5) से हराने के लिए तीन सेटों की आवश्यकता थी, और डचमैन बोटिक वैन डी ज़ैंडस्चुल्प ने फ्रांस के छठे वरीय एड्रियन मन्नारिनो को 7-6 (3) 7-5 से हरा दिया।

अमेरिकी सेबेस्टियन कोर्डा ने रूस के पावेल कोटोव को 54 मिनट में 6-0, 6-2 से हरा दिया और जॉर्डन के प्रतिद्वंद्वी अब्दुल्ला शेलबाइह के रिटायर होने पर नीदरलैंड के टालोन ग्रिक्सपुर 7-5, 2-0 से आगे हो गए।

एबिएर्तो मेक्सिकनो टेलसेल

ग्रेट ब्रिटेन के जैक ड्रेपर को मेक्सिको के अकापुल्को में पहले दौर में सातवीं वरीयता प्राप्त संयुक्त राज्य अमेरिका के टॉमी पॉल को 6-0, 6-4 से हराने के लिए सिर्फ 86 मिनट की जरूरत पड़ी।

San Diego Open : 19 वर्षीय क्वालीफायर स्टाकुसिक ने पहली डब्ल्यूटीए मुख्य ड्रॉ जीत हासिल की

San Diego Open : क्वालीफायर के बीच मुकाबले में, कनाडा की 19 वर्षीय मरीना स्टाकुसिक ने रूस की 35 वर्षीय मरीना मेलनिकोवा को 6-4, 5-7, 6- से हराकर सैन डिएगो ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया। मंगलवार को बार्न्स टेनिस सेंटर में 1.

पिछले साल सितंबर-अक्टूबर अवधि में 3 आईटीएफ एकल खिताब जीतने वाले स्टाकुसिक के लिए यह पहली डब्ल्यूटीए मुख्य ड्रॉ जीत थी।

San Diego Open : 19 वर्षीय स्टाकुसिक पिछले साल कनाडाई बिली जीन किंग कप टीम का हिस्सा थीं, जहां उन्होंने दुनिया के शीर्ष 60 में शामिल खिलाड़ियों को हराकर अपने चार एकल मैचों में से तीन जीते। उन्होंने फाइनल में मार्टिना ट्रेविसन के खिलाफ निर्णायक मुकाबला भी जीता। इटली के विरुद्ध, कनाडा को प्रतियोगिता में अपना पहला खिताब दिलाया।

283वें स्थान पर काबिज स्टाकुसिक का अगला मुकाबला क्रोएशिया की 7वीं वरीयता प्राप्त डोना वेकिक और अमेरिकी वाइल्डकार्ड कैथरीन हुई के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

Andy Murray ने करियर की 500वीं हार्ड-कोर्ट जीत हासिल की

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़