ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामItalian Open 2023 के चौथे दौर में पहुंचे Andrey Rublev

Italian Open 2023 के चौथे दौर में पहुंचे Andrey Rublev

टेनिस न्यूज़: Italian Open 2023 के चौथे दौर में पहुंचे Andrey Rublev

 Italian Open 2023 : रोम में चौथे दौर में आंद्रे रुबलेव (Andrey Rublev) ने एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना (Alejandro Davidovich Fokina) को 1 घंटे 48 मिनट के बाद पिएट्रांगेली कोर्ट पर 7-6 (10-8) 6-3 से हराकर मेदवेदेव को शामिल किया।

एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना (Alejandro Davidovich Fokina) ने तीसरे गेम में पांच ब्रेक प्वाइंट बचाकर अपनी सर्विस बरकरार रखी। रुबलेव ने सातवें गेम में 4-3 से पहला ब्रेक अर्जित किया। डेविडोविच फोकिना ने सीधे वापसी करते हुए स्कोर को 4-4 से बराबर कर दिया।

आंद्रे रुबलेव (Andrey Rublev) ने शुरुआती सेट में तीन सेट पॉइंट का बचाव किया, 3-5 से नीचे आकर टाई-ब्रेक 10–8 से जीत लिया।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

 Italian Open 2023 : रूसी खिलाड़ी ने दूसरे गेम में सर्विस तोड़ी और अंतिम गेम में दोनों ब्रेक प्वाइंट बचाकर दूसरे सेट को अपने पहले मैच प्वाइंट पर 6-3 से अपने नाम किया।

आंद्रे रुबलेव (Andrey Rublev) ने डेविडोविच फोकिना के खिलाफ अपने सिर से सिर के मैचों में अपनी जीत की लय को 3-0 तक बढ़ा दिया है. रूसी खिलाड़ी ने इस साल दुबई में अपने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी को तीन सेटों में हराकर पांच मैच प्वाइंट का बचाव किया.

आंद्रे रुबलेव (Andrey Rublev) का इस सीजन में क्ले पर 12-2 से जीत-हार का रिकॉर्ड है. वह वर्तमान में ट्यूरिन में एटीपी लाइव रेस में छठे स्थान पर है और यदि वह रोम खिताब जीतता है तो तीसरे स्थान पर आ सकता है. मास्को के मूल निवासी ने मोंटे-कार्लो (Monte-Carlo) में अपना पहला मास्टर्स 1000 खिताब जीता.

आंद्रे रुबलेव (Andrey Rublev) ने चौथे दौर के मैच में जर्मन क्वालीफायर यानिक हैनफमैन (Yannick Hanfmann) के खिलाफ सेट किया, जिन्होंने इटली के मार्को सेचिनाटो (Marco Cecchinato) को 6-4 4-6 6-3 से हराया.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़