sponsor banner
sponsor
ads banner
sponsor banner
sponsor
ads banner
अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीGeneva Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Zverev

Geneva Open 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Zverev

Geneva Open 2023: पूर्व गोनेट जिनेवा ओपन चैंपियन अलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) ने मंगलवार को एटीपी 250 इवेंट के साथ अपना प्रेम संबंध जारी रखा और उन्होंने अमेरिकी क्रिस्टोफर यूबैंक्स (Christopher Eubanks) को 6-2, 6-3 से हराया।

जर्मन जो 2019 में खिताब जीतने के बाद पहली बार जिनेवा में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, उन्होंने अपनी पहली एटीपी हेड2हेड मीटिंग में यूबैंक्स को पछाड़ दिया। उन्होंने तेजी से गेंदों को मारा और 69 मिनट के बाद आगे बढ़ने के लिए यूबैंक की सर्विस को चार बार तोड़ा।

ज्वेरेव ने कहा कि, “मेरी पहली प्रतिक्रिया यह है कि मैं बहुत खुश हूं।” “मैं यहां क्वार्टर फाइनल में पहुंचकर बहुत खुश हूं। यहां वापस आना अच्छा है। मौसम सुंदर है और शहर सुंदर है। भीड़ अद्भुत थी और मैंने आज वहां वास्तव में आनंद लिया।”

ये भी पढ़ें- ये खिलाड़ी जीत चुके हैं सबसे ज्यादा French Open का खिताब

Geneva Open 2023: ज्वेरेव मैड्रिड और रोम में एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट्स में चौथे दौर में रनों के पीछे जेनेवा पहुंचे। 26 वर्षीय सीजन के अपने दूसरे टूर-लेवल क्वार्टर फाइनल में वू यिबिंग या मार्को सेचिनाटो का सामना करेंगे।

ज्वेरेव इस सप्ताह 2021 निट्टो एटीपी फाइनल्स जीतने के बाद से अपने पहले टूर-स्तरीय खिताब का पीछा कर रहे हैं। जर्मन खिलाड़ी ने क्ले पर अपनी 19 टूर-लेवल ट्रॉफियों में से छह जीती हैं।

इससे पहले छठी वरीयता प्राप्त टॉलन ग्रिक्सपुर ने इटली के क्वालीफायर स्टेफानो ट्रावागलिया को 7-5, 7-6(3) से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। डचमैन ग्रिक्सपुर ने सीजन की अपनी 15वीं जीत के साथ चार मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया।

अमेरिकी जे.जे. वुल्फ ने ह्यूगो डेलियन को 6-4, 6-2 से हराकर शीर्ष वरीय कैस्पर रुड के खिलाफ मुकाबला तय किया, जबकि इल्या इवाश्का ने गुइडो पेला को 6-4, 7-5 से हराया। ऑस्ट्रेलियाई क्रिस्टोफर ओ’कोनेल ने भी क्रोएशियाई क्वालीफायर नीनो सेर्डारूसिक को 7-6(5), 6-7(1), 6-1 से हराया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
संबंधित लेख

सबसे अधिक लोकप्रिय